Advertisement
photoDetails0hindi

Virat-Anushka Love Story: पहले विज्ञापन में ही हो गया एक दूसरे को प्यार, फिल्मी है कहानी

Virat kohli Birthday Special: भारतीय टीम के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Viral Kohli) का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 34वां बर्थडे मना रहे हैं. यूं तो क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली ने खूब नाम कमाया है, साथ ही उन्होंने अपनी लव लाइफ से लोगों को खूब चौंकाया है. उन्होंने बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से शादी की है. उन्होंने अनुष्का से 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी. उनकी कहानी फिल्मी है. आइए जानते हैं विराट-अनुष्का लव लाइफ के बारे में.

शैंपू के विज्ञापन में आए नजर

1/6
शैंपू के विज्ञापन में आए नजर

बात साल 2013 की है, जब दोनों की मुलाकात एक शैम्पू के एड शूट में हुई थी. यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई.

होटल में दिखीं अनुष्का शर्मा

2/6
होटल में दिखीं अनुष्का शर्मा

साल 2014  में जब भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के टूर पर थी तब अफ्वाहें फैलीं कि अनुष्का उसी होटल में थीं, जहां भारतीय टीम रुकी थी. इसके बाद देखा गया कि विराट ने मुंबई में अनुष्का को उनके घर अपनी कार से छोड़ा.

हाथ में हाथ में डाले आए नजर

3/6
हाथ में हाथ में डाले आए नजर

अब तक विराट और अनुष्का ने अपने रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बताया था. साल 2014 में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई. यहां अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की शूटिंग के लिए गई थीं. यहां उन्हें विराट के साथ हाथों में हाथ डाले देखा गया.

विराट ने दिया फ्लाइंग किस

4/6
विराट ने दिया फ्लाइंग किस

साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ एक मैच में जब विराट कोहली ने शतक लगाया तब उन्होंने दर्शकों के बीच बैठी अनुष्का शर्मा को फ्लाइंग किस दिया. इसके बाद साफ हो गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. विराट ने उस वक्त कहा था कि हम आम इंसान हैं और हमें आम इंसान की तरह अपना रिलेशन छिपाने की जरूरत नहीं.

विज्ञापन में बने कपल

5/6
विज्ञापन में बने कपल

इसके बाद विराट और अनुष्का ने कई तरह के विज्ञापन किए. मान्यवर के एक विज्ञाप में दोनों कपल बन कर आए. दोनों ने विज्ञापन में एक दूसरे से कई वादे किए. इस विज्ञापन को काफी लोगों ने पसंद किया.

विराट कोहली ने की शादी

6/6
विराट कोहली ने की शादी

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को विराट और अनुष्का ने शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामिका है. इसकी पैदाईश 11 जनवरी 2021 को हुई थी.