Advertisement
photoDetails1hindi

Hotness Overloaded: इस मशहूर बिजनेसमैन की पत्नी बोल्डनेस में हुईं चूर, जालीदार बिकिनी पहनकर पहुंच गईं रैंप वॉक करने

Divya Khosla Kumar Photos: 34 साल की मशहूर बिजनेसमैन की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) पर बीते कुछ दिनों से ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं कि उन्हें देखकर हर कोई हैरान है. इन फोटोज में दिव्या कभी बिकिनी पहनकर तो कभी हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट कर रही हैं कि उनका बोल्ड स्टाइल देखते ही देखते चर्चा में आ गया है. वहीं अब दिव्या ने जालीदार बिकिनी पहनकर रैंप वॉक करती हुई नजर आईं. दिव्या ने इन तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. देखिए दिव्या खोसला कुमार का अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट लुक.

1/5

दिव्या खोसला कुमार ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज में दिव्या अब तक के सबसे बोल्ड लुक में अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाती हुई नजर आईं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो रही हैं.

 

2/5

दिव्या इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की जालीदार बिकिनी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही दिव्या ने अपनी बॉडी को कवर करने के लिए उसके ऊपर इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट कपड़ा पहना कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. 

3/5

दिव्या इस रिवीलिंग आउटफिट को पहनकर घर से निकल पड़ीं और रैंप पर पहुंच गईं. इसके बाद दिव्या ने अपनी इस हॉट ड्रेस में रैंप पर हुस्न का जलवा ऐसा बिखेरा कि हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया.

4/5

दिव्या खोसला कुमार ने इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर ना केवल रैंप वॉक किया बल्कि बाकी मॉडल्स के साथ फोटो भी खिंचवाई. दिव्या खोसला कुमार मशहूर टी-सीरीज कंपनी के सीईओ भूषण कुमार की पत्नी हैं.

5/5

दिव्या कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग स्किल्स तो दिखा ही चुकी हैं. साथ ही कई बार सिंगिंग के अलावा डांसिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़