Advertisement
photoDetails1hindi

Mother's Day: Kareena Kapoor से Helen तक, नजर डालें बॉलीवुड की उन 'सौतेली मां' पर जिनके साथ बेहद खास है उनके 'पति के बच्चों' का रिश्ता

Bollywood Step Mothers: कहानियां हों या फिल्में, किसी भी परिवार में आमतौर पर एक 'सौतेली मां' को बुरा ही दिखाया जाता है या ऐसा कि उनके अपने पति के बच्चों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं होते. आज, मदर्स डे (Mother's Day 2023) पर, आइय देखें कि बॉलीवुड की वो कौनसी 'स्टार स्टेप मॉम्स' हैं जिन्होंने अपने पतियों के बच्चों के साथ एक बेहद खूबसूरत रिश्ता बनाकर रखा है; उन दोनों के बीच एक अच्छी अंडरस्टैंडिंग है, इज्जत है, प्यार है! इस लिस्ट में करीना कपूर (Kareena Kapoor) से लेकर हेलेन (Helen) तक, कई नाम शामिल हैं..

करीना कपूर खान

1/5
करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की दूसरी बीवी हैं और वैसे तो इनके अपने दो बेटे हैं लेकिन सैफ की पहली पत्नी अमृता के भी बच्चे हैं- सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan). करीना का इब्राहिम और सारा से काफी अच्छा रिलेशनशिप है, ये कई बार फैमिली डिनर्स और त्योहारों पर एक साथ नजर आते हैं.

सुप्रिया पाठक

2/5
सुप्रिया पाठक

टीवी की 'हंसा' उर्फ सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) भी एक्टर पंकज कपूर की दूसरी बीवी हैं और इस लिहाज से वो एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की स्टेप मदर भी हैं. शाहिद कपूर सुप्रिया पाठक की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों के बीच अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. 

किरण राव

3/5
किरण राव

आमिर खान (Aamir Khan) की सेकेंड वाइफ और डायरेक्टर किरण राव (Kiran Rao) अब तो एक्टर से अलग हो गई हैं लेकिन फिर भी दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉन्ग है. किरण राव का आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) और बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ अच्छा रिलेशनशिप है.  

दिया मिर्जा

4/5
दिया मिर्जा

दिया मिर्जा ने कुछ साल पहले ही वैभव रेखी से दूसरी शादी की है. शादी के कुछ ही महीनों बाद दिया ने एक बेटे को जन्म दिया लेकिन उसके साथ-साथ एक्ट्रेस अपने पति की बेटी से भी बहुत प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ फोटोज भी शेयर करती हैं. 

हेलेन

5/5
हेलेन

सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान ने एक्ट्रेस हेलेन (Helen) से दूसरी शादी की थी और आज उनकी दोनों बीवियां एक ही घर में रहती हैं. सलमान हेलेन की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों के बीच काफी प्यार है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़