Advertisement
trendingPhotos1695427
photoDetails1hindi

Parineeti Chopra से लेकर Alia Bhatt तक, इन बी-टाउन एक्ट्रेस की Engagement Ring है सबसे महंगी!

Parineeti Chopra Engagement Price: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने बीती शाम आप नेता राघव चड्ढा संग सगाई कर ली है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रही हैं. परिणीति और राघव की सगाई की कीमती अंगूठियों की भी चारों तरफ चर्चा हो रही है. लेकिन सिर्फ परिणीति ही नहीं बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने अपनी सगाई पर बेशकीमती अंगूठियां पहनी हैं. आइए, यहां जानते हैं किस एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग कितनी महंगी है.

1/5

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा की सगाई की अंगूठी सॉलिटेयर डायमंड की है. रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति की इंगेजमेंट रिंग भी काफी महंगी है.

2/5

Alia Bhatt: आलिया भट्ट की सगाई की अंगूठी रणबीर कपूर के लक्की नंबर 8 से कस्टमाइज थी. आलिया भट्ट की इंगेजमेंट रिंग की कीमत करीब 3 करोड़ थी.

3/5

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में ओवल शेप डायमंड रिंग पहनी थी. एक्ट्रेस की इस रिंग की कीमत करीब एक करोड़ थी. 

4/5

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की सगाई की अंगूठी एक ब्लू सफायर और कई डायमंड्स मिलाकर बनी थी. एक्ट्रेस की यह अंगूठी करीब 7.4 लाख की थी.

5/5

Priyanka Chopra: रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सगाई पर निक जोनस ने दो मिलियन डॉलर की डायमंड रिंग गिफ्ट की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़