Advertisement
photoDetails1hindi

Kartik Aaryan Birthday: दिन में फैंस ने घेरा तो शाम को बनकर निकले शहजादे, फैमिली के साथ यूं मनाया जश्न

Kartik Aaryan Birthday Pics: मंगलवार को सोशल मीडिया पर हर जगह कार्तिक आर्यन ही छाए रहे. भई...छाए भी क्यों ना बॉलीवुड के शहजादे 32 साल के जो हो गए हैं. लिहाजा फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया. वहीं कार्तिक ने अपना जन्मदिन खास अंदाज में मनाया जिसकी तस्वीरें अब सामने आई है.

1/5

पिछले कुछ सालों में कार्तिक आर्यन ने तगड़ी फैन फोलोइंग बना ली है. लिहाजा अब आए दिन उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिलता है. लेकिन जन्मदिन के मौके पर दिनभर कार्तिक के फैंस उनके घर के नीचे डेरा डाले रहे.

2/5

कार्तिक ने भी अपने चाहनेवालों को कभी भी निराश नहीं किया बल्कि वो उनके बीच पहुंचे. उनसे मिले और उनका लाया हुआ केक काटकर उनके साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट किया. फैंस कार्तिक को अपने बीच पाकर खुशी से झूम उठे. 

3/5

वहीं दिन में फैंस के साथ समय बिताने के बाद शाम होते ही कार्तिक बॉलीवुड के शहजादे बनकर निकल पड़े और अपनी लग्जुरियस कार के सामने जमकर पोज दिए. बेहद ही स्टाइलिश लुक में निकले कार्तिक ने परिवार के साथ ये खास शाम बिताई.

4/5

कार्तिक आर्यन बर्थडे की शाम अपने पिता, मां और बहन के साथ सेलिब्रेट करने पहुंचे. जहां उनके परिवार की तस्वीरें भी कैमरों में कैद हो गईं. कार्तिक अपनी फैमिली के काफी करीब हैं. 

5/5

वैसे ये साल कार्तिक के लिए बेहद खास है. भूल भुलैया उनकी जबरदस्त हिट रही है तो बर्थडे पर उनकी शहजादा का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसे काफी पसंद भी किया जा चुका है जिसमें उनका स्वैग फैंस को काफी पसंद आया है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़