Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1431948
photoDetails1rajasthan

वादियों के बीच बेहद ही डैशिंग लुक में दिखे पायलट, करण जौहर की फिल्म के हीरो से नहीं लग रहे कम

Sachin Pilot Dashing Look : राजस्थान के बड़े नेताओं ने इन दिनों हिमालय की वादियों के बीच डेरा डाला हुआ है. फिर चाहे राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत हो या फिर विधायक रामनिवास गावड़िया और मुकेश भाकर या वेद प्रकाश सोलंकी ही क्यों ना हो, लेकिन इन सबसे के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का डैशिंग लुक वायरल हो रहा है. 

करण जौहर की फिल्म के हीरो लग रहे पायलट

1/5
करण जौहर की फिल्म के हीरो लग रहे पायलट

लाहौल-स्पीति पहुंचे सचिन पायलट यह तस्वीर करण जौहर की किसी फिल्म के सीन से कम नहीं लग रही है. इस तस्वीर में जहां बीच में हेलीकॉप्टर से उतर कर आते हुए बीच में सचिन पायलट दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दाएं ओर विधायक रामनिवास गावड़िया दिखाई पड़ तो बाएं ओर मुकेश भाकर हैं.

ठंड के बीच पायलट ने उठाया चाय का लुत्फ

2/5
ठंड के बीच पायलट ने उठाया चाय का लुत्फ

तेज सर्दी के बीच सचिन पायलट ने चाय का भी लुत्फ उठाया. पायलट ने ट्वीट करते हुए कहा कि लाहौल-स्पीति के सर्द मौसम और चुनावी गर्मी में- ऊँची पहाड़ियों के बीच, ढाबे की गर्मागर्म चाय with कम चीनी !!

हिमाचल जाते पायलट

3/5
हिमाचल जाते पायलट

यह तस्वीर राजस्थान से हिमाचल जाने के दौरान की है. हिमाचल में चुनाव प्रचार के लिए पायलट के साथ वेद प्रकाश सोलंकी के अलावा विधायक रामनिवास गावड़िया और मुकेश भाकर भी गए. एक ही गुट के माने जाने वाले चारों नेता एक साथ चंडीगढ़ से हेलीकॉप्टर के जरिए हिमाचल पहुंचे.

डैशिंग लुक में दिखे पायलट

4/5
डैशिंग लुक में दिखे पायलट

सचिन पायलट बेहद ही डैशिंग लुक में हिमालय की वादियों के बीच दिखाई दे रहे हैं. लाहौल-स्पीति में पायलट की यह तस्वीर पायलट ने खुद ट्वीट की है. 

पायलट ने की कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में सभा

5/5
पायलट ने की कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में सभा

मंडी जिले की करसोग विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी महेश राज जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस बार जनता हिमाचल प्रदेश में भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की जनकल्याणकारी सरकार बनाने का आशीर्वाद देगी.