Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Couples: शूट करते हुईं आंखें चार और वहीं से शुरू हुई इन स्टार कपल्स की लव स्टोरी, शादी तक पहुंची बात

Bollywood Love Stories on Set: बॉलीवुड की कई सारी क्यूट लव स्टोरियों की शुरुआत फिल्म या ऐड्स के सेट पर होती है. यही वह जगह है जहां ज्यादातर स्टार्स एक दूसरे से मिलते है और दोनों में प्यार हो जाता है. रणबीर-आलिया (Ranbir Alia) से लेकर अभिषेक-ऐश्वर्या (Abhishek Aishwarya) तक, ऐसे कई सारे बॉलीवुड कपल्स हैं, जिनकी लव स्टोरी सेट से ही शुरू हुई और फिर बात शादी तक गई. आज ये कपल्स हैपिली मैरिड' हैं...

1/5

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) ने एक दूसरे को कई साल तक डेट किया और इनकी लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) से हुई थी. अप्रैल, 2022 में दोनों ने शादी की और नवंबर, 2022 में आलिया ने एक लड़की को भी जन्म दिया. 

2/5

रणवीर सिंह और दीपिकअ पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) की प्रेम कहानी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम लीला' (Ram Leela) से हुई थी. नवंबर, 2022 में उनकी शादी को चार साल पूरे हो गए.  

3/5

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) पहली बार एक ऐड शूट के लिए सेट पर मिले थे. दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी की शुरुआत भी यहीं से हुई थी. 2017 में शादी करने के बाद 2021 में इस कपल ने बेटी वामिका को अपने परिवार में स्वागत किया.  

4/5

बॉलीवुड के 'नवाब' सैफ अली खान और 'बेबो' उर्फ करीना कपूर खान (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan) ने अपने प्यार की शुरुआत फिल्म 'टशन' (Tashan) के सेट से की थी. 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी और आज ये बॉलीवुड कपल दो बेटों के पेरेंट्स हैं. 

5/5

अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और मिस वर्ल्ड रह चुकीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ( (Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Bachchan) के बीच का प्यार भी 'गुरु' (Guru) फिल्म के सेट पर पनपा था. दोनों ने 2007 में शादी की थी और आज भी ये कपल हंसी-खुशी, अपनी बेटी आराध्या के साथ मुंबई में रहता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़