Advertisement
trendingPhotos1425246
photoDetails1hindi

Flop Actress: सुपरस्टार्स का मिला साथ, फिर भी फ्लॉप साबित हुईं ये एक्ट्रेस; जी रहीं गुमनाम जिंदगी

Flop Actress: बॉलीवुड में कई लोग सपने लेकर आते है, किसी के सपने पूरे होते है, तो कोई स्ट्रगल करते रह जाते है. कुछ एक्टर और एक्ट्रेसेस पूरी लाइफ सुपर स्टार्स के साथ काम नहीं कर पाते, तो कई ऐसे होते है, जिन्हें पहली फिल्म में ही सुपरस्टार्स का साथ मिल जाता है. आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने बॉलीवुज डेब्यू सुपरस्टार्स के साथ किया, लेकिन बॉलीवुड में खास कमाल नहीं दिखा पाई.

1/5

सलमान खान की फिल्म लकी: नो टाइम फॉर लव से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल इंडस्ट्री से गायब है. स्नेहा उल्लाल ने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया.

2/5

वलूचा डिसूजा ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि वलूचा ने इस फिल्म में शाहरुख की पत्नी का किरदार निभाया था. शाहरुख के साथ काम करने के बाद भी उनको बॉलीवुड में खास पहचान नहीं मिल पाई.

3/5

जरीन खान ने भी सलमान खान की फिल्म में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो सलमान खान की फिल्म वीर में नजर आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और इसके बाद एक्ट्रेस भी बहुत ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई.

4/5

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' में नजर आने वाली गायत्री जोशी तो आपको याद ही होंगी. ये गायत्री की पहली बॉलीवुड फिल्म थी, इस मूवी में लीड रोल निभाने के बाद गायत्री जोशी को बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में नहीं देखा गया.

5/5

आमिर खान की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म 'लगान' के नाम कमाने वाली एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह का नाम इस लिस्ट में देखकर आप हैरान हो गए होंगे, लेकिन जानकारी के लिए बता दें की लगान भले ही उनकी डेब्यू फिल्म न रही है, लेकिन उनकी ये बॉलीवुड की पहली बड़ी फिल्म थी. ये एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में अपना कमाल नहीं दिखा पाई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़