Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: रकुल प्रीत सिंह ने ऐसी ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, बोल्ड पोज दिया तो दिखने लगी..

Rakul Preet Singh Bold Photos: बॉलीवुड की इस हसीना की फोटोज देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में रकुल प्रीत सिंह (Bollywood Actress) ने अपनी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाकर रख दिया है. 

1/5

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर रकुल प्रीत सिंह की कुछ बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने काफी फैंसी कैप्शन भी लिखा है. लोगों को बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.  

2/5

अगर एक्ट्रेस की ड्रेस की बात की जाए तो रकुल प्रीत ने ग्रीन कलर की ब्रा के साथ एक डिजाइनर श्रग पहना हुआ है और ग्रीन कलर का ही स्टाइलिश पलाजो पहनकर एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. बड़े-बड़े ईयररिंग्ज और कड़े के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. 

3/5

इस फोटो में आप एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देख सकते हैं. इस तस्वीर में रकुल प्रीत के फीचर्स काफी खूबसूरत लग रहे हैं. खुले बालों में एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं. एक्ट्रेस का मेकअप भी उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

4/5

स्टेयर्स के पास खड़े होकर रकुल प्रीत ने ऐसे बोल्ड पोज दिए कि उनके फैंस के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ सकती है. इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने काला चश्मा भी पहना हुआ है. पॉकेट में एक हाथ डालकर पोज देती हुई ये हसीना अपने इस लुक से कई लोगों के दिलों पर छुरियां चला चुकी है.

5/5

इस फोटो में रकुल प्रीत ने रेलिंग का सहारा लिया हुआ है. कमेंट सेक्शन में कई लोग हार्ट वाले इमोजी और फायर वाले इमोजी भेजते दिखाई दिए. रकुल प्रीत सिंह कई बार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़