Advertisement
photoDetails1hindi

अभिषेक-करिश्मा, अक्षय-रवीना ही नहीं...इस सेलेब्स की भी अधूरी रही कहानी, सगाई तो हुई पर नहीं हुई शादी!

Bollywood Couples Broken Relationships: वो साथ आए और दूरियां कम होती चली गईं. नजरें मिली तो मानो दिल से दिल मिल बैठे. प्यार हुआ तो साथ रहने की ऐसी बेकरारी जगी की सगाई तक हो गई लेकिन जब बात आई शादी की तो किसी का रिश्ता पहले ही टूट गया तो किसी ने खुद ही हाथ पीछे खींच लिए.

इन सेलेब्स की टूटी सगाई

1/5
इन सेलेब्स की टूटी सगाई

Abhishek Bachchan and Karisma Kapoor: अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का नाम इस लिस्ट में शामिल है. परिवार की रजामंदी से रिश्ता तय हुआ था और शादी भी होने वाली थी लेकिन हाल ही में ये खुलासा हुआ कि दोनों के बीच प्यार से ज्यादा हर वक्त तकरार ही होती थी. लिहाजा जितनी जल्दी ये रिश्ता बना उतनी जल्दी टूट भी गया.  

सगाई तो हुई पर नहीं हुई शादी

2/5
सगाई तो हुई पर नहीं हुई शादी

Akshay Kumar and Raveena Tandon: अक्षय और रवीना की प्रेम कहानी के बारे में भला कौन नहीं जानता. दोनों ने सगाई तक कर ली थी लेकिन फिर अक्षय शादी से मुकर गए जिसके बाद रवीना का दिल पूरी तरह टूट गया था और एक इंटरव्यू में उन्होंने अक्षय की पोल पट्टी खोल दी थी. 

अधूरा ही रह गया रिश्ता

3/5
अधूरा ही रह गया रिश्ता

Salman Khan and Sangeeta Bijlani: कहते हैं कि प्यार और सगाई के बाद दोनों की शादी के कार्ड तक छप गए थे. महज कुछ ही दिन बचे थे लेकिन फिर ना जाने क्या हुई कि सलमान ने शादी से पांव पीछे खींच लिए और आखिरकार ये रिश्ता होते होते रह गया. लेकिन आज भी दोनों के बीच पक्की दोस्ती है.    

डेटिंग के बाद कर ली थी सगाई

4/5
डेटिंग के बाद कर ली थी सगाई

Sajid Khan and Gauhar Khan: भले ही आज दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन कभी ये दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. 2003 में साजिद और गौहर रिलेशन में थे. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने सगाई तक कर ली थी लेकिन फिर इनका रिश्ता टूट गया. 

करण सिंह ने बरखा बिष्ट को किया था डेट

5/5
करण सिंह ने बरखा बिष्ट को किया था डेट

Karan Singh Grover and Barkha Bisht: करण सिंह ग्रोवर फिलहाल 2 तलाक के बाद अब बिपाशा बसु संग घर बसा चुके हैं लेकिन इससे पहले सबसे पहले उनकी जिंदगी में आई थीं बरखा बिष्ट लेकिन दोनों ने सगाई के बाद अपना रिश्ता तोड़ दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़