Advertisement
photoDetails1hindi

‘Kiara Advani की तरह दिखती है’...सुनकर क्यों बौखलाती हैं बैड बॉय से डेब्यू करने वालीं Amrin Qureshi

Amrin Qureshi Photos: इन दिनों एक नई एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड में सुनाई दे रहा है वो नाम है अमरीन कुरैशी का. जिनकी तुलना इन दिनों कियारा आडवाणी से हो रही है. 

अमरीन कुरैशी ने रखा बॉलीवुड में कदम

1/5
अमरीन कुरैशी ने रखा बॉलीवुड में कदम

नई बॉलीवुड मूवी बैड बॉय रिलीज हो चुकी है जिससे एक नए चेहरे अमरीन कुरैशी ने बॉलीवुड में कदम रखा है. जिनकी तुलना इन दिनों कियारा आडवाणी से खूब हो रही है. लोगों को लगता है कि अमरीन की शक्ल काफी हद तक कियारा से मिलती है.

 

कियारा आडवाणी से हुई लुक्स की तुलना

2/5
कियारा आडवाणी से हुई लुक्स की तुलना

अमरीन नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से ही नहीं बल्कि उनका परिवार एक रूढिवादी सोच भी रखता है. इसके बावजूद अमरीन ने परिवार की रजामंदी से एक्टिंग में कदम रखा है और अपनी पहली फिल्म को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. वो काफी कुछ करना चाहती हैं लेकिन फिलहाल परेशान भी हैं.

लोगों के कमेंट से हुईं परेशान

3/5
लोगों के कमेंट से हुईं परेशान

उनकी परेशानी की वजह है कि इंडस्ट्री में आते ही उनकी तुलना कियारा से हो रही है खासतौर से लुक्स के मामले में. जिसके कारण लोग अब उन्हें कियारा आडवाणी की डुप्लीकेट भी कहने लगे हैं. यही बात उनके लिए टेंशन बनी हुई है क्योंकि वो नहीं चाहती कि अभी से उन पर ये टैग जुड़ जाए.

बैड बॉय से कर रहीं डेब्यू

4/5
बैड बॉय से कर रहीं डेब्यू

उनके मुताबिक उन्होंने करियर अभी शुरू ही किया है. लिहाजा अभी से उन पर ये टैग लगा तो उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है. उन्हें ये सोचकर काफी गुस्सा भी आता है. लिहाजा उन्होंने लोगों से अपील की है कि उन्हें इस तरह से कंपेयर ना किया जाए.

मिथुन के बेटे संग किया डेब्यू

5/5
मिथुन के बेटे संग किया डेब्यू

आपको बता दें कि अमरीन के साथ इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती भी हैं. इस वजह से भी ये काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म रिलीज होने से पहले ही दोनों एक्टर्स काफी चर्चा में हैं. खास में अमरीन की खूबसूती के चर्चे खूब हो रहे हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़