Advertisement
trendingPhotos1480035
photoDetails1hindi

Live-In Relationships: अक्षय-ट्विंकल से लेकर सैफ-करीना तक, लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे

Live-In Relationships Of Bollywood: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे में जानना कई लोगों को काफी ज्यादा एक्साइटिंग लगता है. लेकिन क्या आप ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में जानते हैं जो लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. आइए जानते हैं ऐसे बॉलीवुड सितारों के बारे में... 

1/5

खिलाड़ी के फैंस को इस बात के बारे में जानकर जोर का झटका जोरों से लगने वाला है. आपको बता दें कि अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपनी शादी से पहले एक साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान ट्विंकल और अक्षय ने इस बात का खुलासा किया था.

2/5

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ काफी समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों दो साल तक बांद्रा के एक आलीशान घर में एक दूसरे के साथ लिव-इन में रहे थे. छह साल के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर आगे बढ़ने का फैसला किया. अब रणबीर आलिया के साथ और कैटरीना विक्की के साथ शादी करके काफी खुश हैं.

3/5

सैफ अली खान और करीना कपूर खान को बॉलीवुड का वन ऑफ द मोस्ट रोमांटिक कपल समझा जाता है. कपल 2012 में अपनी शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुका है. करीना कपूर ने इस बात का खुलासा करने के बाद लिव-इन रिलेशनशिप को भारत के मॉडर्न जोड़ों के लिए सही बताया था.

4/5

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रही है. आपको बता दें कि दोनों ने ही लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की बात को स्वीकार किया था. हैरानी की बात है कि ये बॉलीवुड कपल 9 सालों तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अलग हो गया.

5/5

आमिर खान और किरण राव का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शादी से पहले ये कपल एक या डेढ़ साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहा था. आमिर खान ने रीना दत्ता से अपनी पहली शादी को तोड़कर किरण राव से शादी करने का फैसला किया था. हालांकि 2021 में दोनों ने अलग होने की घोषणा से फैंस को काफी हैरान किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़