Advertisement
photoDetails1hindi

Star Kids Boldness: इन स्टार किड्स ने बिकिनी में मचाया गदर, हॉटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को छोड़ा पीछे!

Hottest Star Kids in Bikini: लोगों का जितना ध्यान अपने फेवरेट सितारों पर होता है, उतना ही ध्यान उनके बच्चों पर भी होता है. बॉलीवुड के टॉप स्टार्स के बच्चे भी अब इंडस्ट्री में रखने के लिए तैयार हैं और कई तो शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. शाहरुख खान-आमिर खान से लेकर काजोल-श्रीदेवी तक, हम आपको इन स्टार्स की लाडली बेटियों की सबसे बोल्ड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन लड़कियों ने बिकिनी में ऐसा कहर ढाया है कि बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज भी शर्मा जाएंगी..

1/5

बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी अपनी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की तरह काफी बोल्ड हैं. इस फोटो में आप खुशी को एक पर्पल बिकिनी में देख सकते हैं. खुशी अपना डेब्यू नेटफ्लिक्स फिल्म, 'द आर्चीज' से करने वाली हैं. 

2/5

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली, सुहाना खान (Suhana Khan) की बोल्डनेस का भी कोई जवाब नहीं है. इन तस्वीरों में आप सुहाना को हॉट बिकिनी लुक में देख सकते हैं. सुहाना भी खुशी कपूर के साथ 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं.  

3/5

आमिर खान और उनकी पहली पत्नी की बेटी, 'इरा खान' (Ira Khan) भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इन तस्वीरों में आप इस स्टार किड को हॉट अंदाज में देख सकते हैं. इरा ने हाल ही में सगाई भी की है.  

4/5

निसा देवगन (Nysa Devgn) अजय देवगन और काजोल की बेटी हैं जिनके ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया है. इन फोटोज में आप निसा को बिकिनी में देख सकते हैं. फिलहाल निसा किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हैं और उनके डेब्यू को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आई है.  

5/5

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी और एक्टर्स सोनम कपूर और अर्जुन कपूर की कजिन, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी जल्द धर्मा प्रोडक्शन्स की एक फिल्म में काम करने वाली हैं. शनाया भी काफी बोल्ड हैं और जब मौका मिले, बिकिनी में अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना नहीं छोड़ती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़