Advertisement
trendingPhotos1669133
photoDetails1hindi

South Movies Dubbed in Hindi: साउथ की इन फिल्मों ने तोड़े सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स, हिंदी में भी मचा चुकी हैं धूम! क्या आपने देखी?

Hindi Dubbed South Movies: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बहुत तेजी से ग्रो कर रही है और इसमें अलग-अलग क्षेत्रों और भाषाओं का कंटेंट ऐड होता जा रहा है. पिछले कुछ साल में देखा गया है कि साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को नॉर्थ इंडिया में पसंद किया जाने लगा है और लोगों की इन फिल्मों में दिलचस्पी रहती है. अगर आप भी साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रह हैं जिन्होंने साउथ में ताबड़तोड़ बिजनेस किया है और इनके 'डब्ड इन हिंदी' वर्जन आपको जरूर देखने चाहिए...

विक्रम वेधा साउथ

1/5
विक्रम वेधा साउथ

'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) से शायद आपके मन में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान वाली फिल्म का नाम आए लेकिन बता दें कि वो इसी नाम की एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अहम भूमिका निभाई है. 

जय भीम साउथ

2/5
जय भीम साउथ

'जय भीम' (Jai Bhim) एक तेलेगु फिल्म है जिसमें एक गरीब आदिवासी आदमी पर चोरी का गलत इल्जाम लगाया जाता है. चंद्रु नाम का एक बहादुर वकील उस आदमी को इंसाफ दिलाता है. इस फिल्म के हिंदी वर्जन को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसमें सुरिया और प्रकाश राज ने अच्छा काम किया है. 

डियर कॉमरेड

3/5
डियर कॉमरेड

ये एक प्यार रोमांटिक फिल्म है जिसमें विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने अहम भूमिका निभाई है. इसे भी आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

लूसिफर

4/5
लूसिफर

ये एक डब्ड इन हिंदी मलयालम फिल्म है जिसमें मोहनलाल ने काम किया है. इस फिल्म को भी सभी को देखना चाहिए!

मगाधीरा

5/5
मगाधीरा

एस.एस. राजमौली की फिल्म 'मगाधीरा' में काजल अगरवाल ने बहुत अच्छा काम किया है. कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर 'राबता' इस फिल्म का हिंदी रीमेक है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़