Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: कैमरा देखते ही Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने खोले कोट के बटन, फिर खिंचवा ली हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज

Actress Turns Bold: 'बहू हमारी रजनीकांत' सीरियल से लोगों के दिलों में घर कर चुकीं एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) की लेटेस्ट फोटोज ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इन फोटोज में रिद्धिमा ने पीले कलर के ट्र्राउजर के साथ उसी कलर का कोट पहना है और जिसके साथ ब्रालेट पहने दिखीं. इस आउटफिट को पहनकर रिद्धिमा पंडित कैमरे के सामने कोट के बटन खोलकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फोटोज देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रिद्धिमा अब तक के सबसे किलर और बोल्ड लुक में दिखीं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. देखिए रिद्धिमा पंडित का बोल्ड फोटोशूट. 

1/5

लेटेस्ट फोटोशूट में रिद्धिमा पंडित एक से बढ़कर एक किलर लुक कैमरे के सामने देते हुई नजर आईं. इन फोटोज में रिद्धिमा ने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि उनके फैंस इन तस्वीरों को देखने के बाद खुद पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. 

2/5

रिद्धिमा इन फोटोज में कोट के बटन खोलकर कैमरे के सामने ब्रालेट फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस का सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. 

3/5

कैमरे के सामने रिद्धिमा कभी जमीन पर बैठकर किलर लुक्स दिखाती नजर आईं तो कभी खड़े होकर कैमरे के सामने हॉट लुक्स देती दिखीं. लेकिन इतना जरूर है कि इन सभी फोटोज में रिद्धिमा हद से ज्यादा बोल्ड कपड़ों में बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं.

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए रिद्धिमा पंडित ने बालों को ओपन किया है और कान में बड़े-बड़े गोल्डन कलर के गोल इयरिंग्स पहने हुई हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया.

5/5

आपको बता दें, रिद्धिमा पंडित 'बिग बॉस ओटीटी' में भई नजर आ चुकी हैं. इस सीजन में रिद्धिमा भले ही ज्यादा दिन तक नहीं दिखीं लेकिन अपने गेम से लोगों का दिल जरूर जीता. रिद्धिमा टीवी सीरियल्स के अलावा सोशल मीडिया पर भी फैंस से जुड़ी रहती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़