Advertisement
trendingPhotos1413498
photoDetails1hindi

Bigg Boss में भिड़ा टांका और फिर चढ़ा प्यार का ऐसा खुमार कि घर से निकलते ही ले लिए सात फेरे

Bigg Boss Couples Married: बिग बॉस एक बेहद लोकप्रिय रीएलिटी शो है. शो क हर सीजन में नए लोग आते हैं और शर्तिया तौर पर, कोई न कोई लव स्टोरी देखने को जरूर मिलती है. नया सीजन तो फिलहाल चल ही रहा है लेकिन हम आपको बीते सीजन्स के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी लव स्टोरी इसी घर में शुरू हुई और फिर बाद में बात शादी तक भी पहुंची..

1/5

इस लिस्ट में लोकप्रिय टीवी एक्टर्स प्रिंस नरूला और युविका चौधरी से लेकर भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत तक, कई नाम शामिल हैं. आइये नजर डालते हैं.

2/5

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी भी एक बेहद लोकप्रिय कपल हैं और इन्हें 'प्रिविका' के नाम से जाना जाता है. Bigg Boss 9 में दोनों ने पार्टिसिपेट किया था और शो के दौरान प्रिंस ने युविका को दिल शेप की रोटी बनाकर प्रपोज भी किया था. 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. 

3/5

कीथ सिक्वेरा और रोशेल राव भी बिग बॉस 9 में एक साथ नजर आए थे और वहीं से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. 2018 में, कीथ और रोशेल ने शादी कर ली थी और सोशल मीडिया पर आज भी दोनों कई रोमांटिक पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं. 

4/5

टीवी जगत के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय 'प्यार की यह एक कहानी' शो में पहली बार मिले थे और इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था. इसके बाद बिग बॉस 9 पर इनकी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 2016 में सुयश और किश्वर ने शादी कर ली थी और 2021 में दोनों एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बन गए. 

5/5

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और विक्रांत बिग बॉस 10 में ए कसाथ नजर आए थे. इतना ही नहीं, दोनों शो के दौरान इस कदर करीब आ गए कि विक्रांत ने मोनालिसा को शो पर प्रपोज किया और फिर नैशनल टेलीविजन पर दोनों ने शादी भी की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़