Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Soundarya Sharma: मास्क के पीछे है इस हसीना का चेहरा, शो में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रहीं सौंदर्या

Soundarya Sharma Photos: बिग बॉस में एंट्री लेने वाला दूसरा कंटेस्टेंट कौन है इस राज से अब पर्दा उठ चुका है. जो मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी वो कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा हैं.

1/5

1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 का मजेदार खेल शुरू हो जाएगा लिहाजा काउंटडाउन शुरू हो चुका है. दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं और उससे भी ज्यादा बेकरारी है कंटेस्टेंट के नाम जानने को लेकर. इस बार  ये मजेदार खेल खेलने कौन कौन आ रहा है इसे लेकर खलबली मची है. फिलहाल जो घर में एंट्री लेने वाला जो दूसरा है कंटेस्टेंट हैं वो हैं सौंदर्या शर्मा. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

जी हां....एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा इस बार बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी. कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर मास्क के साथ जिस लड़की की तस्वीर शेयर की गई थी वो कोई और नहीं बल्कि सौंदर्या शर्मा हैं. ये बात अब कन्फर्म हो चुकी है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

सौंदर्या शर्मा के बारे में ज्यादा जानकारी लेने के लिए जब उन्हें इंस्टाग्राम पर ताकाझाकी की गई तो पता चला कि असल जिंदगी में सौंदर्या काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं. इससे साफ है कि बिग बॉस के घर में इस बार जबरदस्त ग्लैमर का तड़का लगने वाला है. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सौंदर्या शर्मा अक्सर अपने हॉट एंड सिजलिंग फोटोशूट से हर किसी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. उनके खूबसूरत फिगर और लुक्स को देखते हुए उनकी तुलना लोग काइली जेनर से भी करते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)      

5/5

सौंदर्या शर्मा को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं यानि हसीना की अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. ऐसे में बिग बॉस के घर में आने के बाद सौंदर्या की पॉपुलैरिटी और बढ़ेगी इसमें कोई दो राय नहीं. फिलहाल जैसे ही ये बात सामने आई है कि सौंदर्या शर्मा शो में हिस्सा लेंगी तो लोग फिलहाल हसीना के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने में जुट गए हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़