Advertisement
photoDetails1hindi

Bhool Bhulaiyaa 2 लगी मजेदार तो ये 5 Horror Comedy Films भी करेंगे एन्जॉय, ऐसे देखें बिल्कुल Free में!

Bhool Bhulaiyaa 2 and Similar Horror Comedy Films in Bollywood: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) को कौन भूल सकता है! पिछले दिनों, 15 साल बाद, इस फिल्म का दूसरा पार्ट, 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) रिलीज हुआ जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू  (Tabu) की ऐक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आप भी इस फिल्म को देख चुके हैं या देखने को उत्सुक हैं, तो नीचे दी गईं 5 Horror Comedy Films आपको काफी पसंद आएंगी. Jio के 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को लेकर आप Netflix और Disney+Hotstar फ्री में देख सकते हैं और Airtel के 289 रुपये वाले प्लान में आपको Zee5 का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है. 

 

1/5

भूल भुलैया: अक्षय कुमार और विद्या बालन की इस फिल्म का ही दूसरा पार्ट अब कार्तिक आर्यन ने किया है. भारत में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्मों में इस फिल्म का नाम पहले कुछ नामों में लिया जाता है और इसे आज भी पसंद किया जाता है. भूल भुलैया को आप Disney+Hotstar पर देख सकते हैं. 

2/5

स्त्री: 2018 में रिलीज हुई ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट थी जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने बेहतरीन काम किया था. इस फिल्म में एक 'स्त्री' केवल रात को, पुरुषों पर हमला करती है. इस फिल्म को Netflix पर देखा जा सकता है. 

3/5

भूतनाथ: अमिताभ बच्चन की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है और बच्चों को बहुत पसंद आती है. इसका एक और पार्ट भी आ चुका है. इस फिल्म में शाहरुख खान और जूही चावला ने भी काम किया है. बच्चों की इस पसंदीदा फिल्म को देखने के लिए आपको Disney+Hotstar का इस्तेमाल करना होगा. 

4/5

गो गोवा गॉन: भारत की पहली फिल्म जो 'जॉम्बी' (Zombies) पर बनी थी, गो गोवा गॉन काफी अलग और दिलचस्प थी. इसमें सैफ अली खान और कुणाल केमू ने मुख्य भूमिका निभाई थी. Zee5 पर इस अतरंगी फिल्म को देखा जा सकता है. 

5/5

भूत पुलिस: कुछ महीनों पहले रिलीज हुई इस फिल्म में अर्जुन कपूर और सेफ अली खान ने अभिनय किया है. बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई ये फिल्म तब दिलचस्प होती है जब इस फिल्म में दोनों ऐक्टर भूतों को ढूंढने निकलते हैं. Disney+Hotstar पर ये फिल्म उपलब्ध है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़