Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actresses: कभी भोजपुरी फिल्मों में खूब उड़ाया था गरदा, आज स्क्रीन से लगभग गायब हो चुकी है ये एक्ट्रेस!

Popular Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री आज किसी भी मामले में किसी से कम नहीं है. यहां की फिल्में, गाने, हीरो सब कुछ अब हाई क्लास हो चुका है. यही वजह है कि हर कोई भोजपुरी सिनेमा से जुड़ना चाहता है. लेकिन कभी इस इंडस्ट्री में अपने नाम का खूब डंका बजाने के बाद कई एक्ट्रेस स्क्रीन से पूरी तरह दूर ही हो गई हैं.  

1/6

Rinku ghosh: रिंकू घोष को एक समय में इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्हें हर भोजपुरी सिनेमा की ड्रीम गर्ल कहा जाने लगा था. उनका करियर पीक पर था लेकिन 2015 में शादी कर उन्होंने घर बसा लिया और 6 सालों का लंबा ब्रेक लिया. फिलहाल वो वेब शो से एक्टिंग में वापसी कर चुकी हैं.

2/6

Priya Sharma: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह संग भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं प्रिया शर्मा के चर्चे भी एक समय में खूब हुए थे लेकिन कुछ ही सालों तक लोगों को एंटरटेन करने के बाद प्रिया सिनेमा से दूर हो गईं.  

3/6

Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार हैं मोनालिसा. एक समय में इंडस्ट्री में खूब गर्दा उड़ाने वालीं मोनालिसा आज केवल सोशल मीडिया तक ही सीमित हैं. आज इंस्टाग्राम के जरिए वो अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. कभी अपने डांस से तो कभी बोल्ड फोटोशूट से दिलों की धड़कन बढ़ाती रहती हैं.    

4/6

Sambhavna seth: संभावना सेठ बॉलीवुड का चर्चित नाम है जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं. लेकिन पिछले कई सालों से संभावना भोजपुरी सिनेमा में नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि भोजपुरी से निकलकर टीवी की दुनिया में उन्होंने कदम रखा था लेकिन फिलहाल वो एक्टिंग से ही दूर हो गई हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से कनेक्ट जरूर रहती हैं.  

5/6

Chhavi Pandey: छवि पांडे भी पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेस रह चुकी हैं जिन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ के साथ काम करके मिली थी. दोनों फिल्म बिदेसिया में साथ दिखे थे और इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया.  

6/6

Gunjan kapoor: गुंजन भोजपुरी सिनेमा में अपना काफी नाम कमा चुकी हैं. 2003 में वो मिस पंजाब बनी थीं और अपनी खूबसूरती से उन्होंने खूब तारीफ बंटोरी. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री का रुख किया और कई फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई. लेकिन कई सालों से उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. फिलहाल वो टीवी में काम कर रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़