Advertisement
trendingPhotos1277580
photoDetails1hindi

Monalisa Life Struggle: कभी सिर्फ 120 रुपये कमाती थीं Monalisa, ऐसे बदली किस्मत; खेलती हैं करोड़ों में

Monalisa Life Struggle: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से कामयाबी हासिल की है. हालांकि, उन्हें ये कामयाबी आसानी से नहीं मिली, इसके पीछे मोनालिसा का संघर्ष है. फिर कहीं जाकर मोनालिसा की किस्मत पलटी. चलिए जानते हैं कि उन्होंने अपनी जिंदगी में किन-किन चैलेंज का सामना किया.

 

1/7

आज भले ही मोनालिसा एंटरटेनमेंट की दुनिया का मशहूर नाम हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वो एक होटल में रिसेप्शनिस्ट हुआ करती थीं. 

 

2/7

कोलकाता की मिडिल क्लास फैमिली में पैदा हुई मोनालिसा का रीयल नाम अंतरा बिस्वास है. वो सिर्फ 15 साल की थीं जब उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हुआ था. इस वजह से उनकी घर की आर्थिक स्थिति डगमगा गई थी.

 

3/7

 पिता का हाथ बटाने के लिए मोनालिसा ने भी काम करने की सोची. फिर उन्होंने एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करनी शुरू कर दी.

 

4/7

मोनालिसा जब रिसेप्शनिस्ट का काम करती थीं तब उन्हें सिर्फ 120 रुपये एक दिन के मिला करते थे. हालांकि, उतने में भी वो खुश थीं.

 

5/7

फिर एक दिन मोनालिसा की मुलाकात बंगाली फिल्मों के निर्देशक से हुई. इसके बाद उन्होंने पहले मॉडलिंग शुरू कर दी. फिर मोनालिसा ने कई बी-ग्रेड मूवीज में काम किया.

 

6/7

मोनालिसा की पॉपुलैरिटी धीरे-धीरे बढ़ती गई जिसके बाद उन्हें भोजपुरी फिल्मों के ऑफर आने लगे. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

 

7/7

मोनालिसा की गिनती भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में होने लगी. वो 'बिग बॉस 10' में भी नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोनालिसा की नेट वर्थ लगभग 20 करोड़ रुपये है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़