Advertisement
trendingPhotos1365772
photoDetails1hindi

Monalisa Saree Look: महज इत्ती सी है मोनालिसा की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत, पहनकर आप भी ढा सकते हैं कयामत

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में खूबसूरत साड़ी में तस्वीर शेयर कर हर किसी को अपने लुक से दीवाना बना दिया था. अगर आपको भी मोनालिसा का ये लुक भा गया है तो बेहद सस्ते में ये साड़ी आपकी हो सकती है. 

1/5

भले ही कोई भी लड़की या महिला कितनी ही मॉर्डन ड्रेस पहन ले लेकिन साड़ी की बात ही कुछ और है. साड़ी में एक लड़की खूबसूरत भी लगती हैं और ग्लैमरस भी. तो भला इससे बढ़कर और क्या चाहिए. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

2/5

लगता है ये बात भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बखूबी जानती हैं. तभी तो सब कुछ छोड़-छाड़ कर एक्ट्रेस ने साड़ी में कहर ढा दिया है. मोनालिसा ने बेहद ही खूबसूरत ऑफ व्हाइट फ्लॉरल प्रिंटेड साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें हसीना की अदाओं देखने लायक है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/5

स्टाइल से बंधी खूबसूरत साड़ी, गोल्डन झुमके, खुले बाल...मोनालिसा ने हुस्न की बिजलियां गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उस पर उनका पोलका डॉट वाला डिजाइनर ब्लाउज...खूबसूरती में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

4/5

अगर आपको भी मोनालिसा की ये साड़ी पसंद आ गई है और फेस्टि सीजन के लिए आपने भी इसे खरीदने का मन बना लिया है तो ये साड़ी बेशर्त आपकी हो सकती है. वो भी केवल मामूली सी कीमत पर. बेहद ही कम कीमत पर ऑनलाइन ये साड़ी मिल रही है जिसे आप भारी डिस्काउंट के साथ कभी भी खरीद सकती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

मोनालिसा की इस साड़ी की कीमत यूं तो 3 हजार से ज्यादा है लेकिन इस वक्त डिस्काउंट में ये केवल 1100 रुपये में आपकी हो सकती है. सिर्फ यही नहीं ऑनलाइन इससे मिलती जुलती कई साड़ियां मौजूद हैं जिन्हें आप खरीदकर अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़