Advertisement
photoDetails1hindi

प्यार, दूरियां और बगावत...जब मासूम सी Bhagyashree ने प्यार की खातिर गिराई हर दीवार, यूं हासिल किया था अपना ‘प्रेम’

Bhagyashree and Himalaya Love Story: भाग्यश्री ने मैंने प्यार किया से डेब्यू किया तो ना जाने कितने ही दिल धड़का दिए लेकिन उस वक्त उनका दिल किसी और के लिए बेचैन हो रहा था. इतना कि उनके खातिर एक्ट्रेस ने परिवार तक से बगावत कर ली थी.

स्कूल के दोस्त थे भाग्यश्री और हिमालया

1/5
स्कूल के दोस्त थे भाग्यश्री और हिमालया

भाग्यश्री हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने रील लाइफ नहीं बल्कि रीयल लाइफ लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प बात बताई. भाग्यश्री ने बताया कि किस तरह परिवार ने हिमालय संग उनके रिश्ते को मना कर दिया था और ये बात दोनों समझकर अलग भी हो गए थे.

परिवार ने कर दिया था दोनों को दूर

2/5
परिवार ने कर दिया था दोनों को दूर

दोनों स्कूल से ही दोस्त थे और एक दूसरे को पसंद करने लगे थे लेकिन भाग्यश्री के घरवालों को ये रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था. लिहाजा उनके ऐतराज के बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी जहां हिमालय विदेश चले गए थे तो भाग्यश्री फिल्मों में करियर बनाने जुट गई थीं.   

मैंने प्यार किया के दौरान फिर हुई मुलाकात

3/5
मैंने प्यार किया के दौरान फिर हुई मुलाकात

उस वक्त भाग्यश्री को मैंने प्यार किया ऑफर हुई थीं और वो फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं लेकिन तभी उनकी मुलाकात एक बार फिर हिमालय से हुई और दिल के अरमान फिर से जाग उठे. इस बार उनका इरादा पक्का था वो तय कर चुकी थीं कि उन्हें हिमालय के साथ ही जिंदगी बितानी है.

द कपिल शर्मा शो में सुनाई अपनी प्रेम कहानी

4/5
द कपिल शर्मा शो में सुनाई अपनी प्रेम कहानी

द कपिल शर्मा शो में भाग्यश्री ने बताया कि फिल्म में सुमन जिन हालातों और जज्बातों से गुजर रही थीं. वो रीयल लाइफ में भी उन्हीं से जूझ रही थीं. लेकिन फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद उन्होंने तय कर लिया था कि वो उन्हीं से शादी करेंगी.

घर से भागकर की थी शादी

5/5
घर से भागकर की थी शादी

परिवार ने विरोध जताया तो उनके खिलाफ जाकर शादी कर ली जिससे भाग्यश्री की फैमिली ने उनसे सारे रिश्ते तोड़ लिए थे. लेकिन कुछ साल के बाद जब वो मां बनीं तो हालात सुधर गए. परिवार की उनसे सारी नाराजगी दूर हो गई.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़