Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: किसके लिए अच्छा रहेगा रविवार और किसे होना पड़ सकता है परेशान, जानें आज का राशिफल?

Rashifal 30 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, रविवार को शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. रविवार का दिन वृषभ, सिंह, तुला और मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

1/6

मेष राशि: आपके लिए रविवार का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आपको बड़ों से कोई तोहफा मिल सकता है, लेकिन आप अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं.

2/6

वृषभ राशि: रविवार का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहेगा. पूरा दिन बाहर के कामों में निकलेगा. महिलाओं के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा.

 

3/6

सिंह राशि: इस राशि की महिलाओं के लिए रविवार का दिन राहतभरा रहेगा. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी. युवाओं का दिन घर के कार्यों में निकलेगा.

 

 

4/6

तुला राशि: आपको आज थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. किसी भी कार्य को करते वक्त लापरवाही न बरतें. महिलाएं किसी अनजान व्यक्ति की बातों में आने से बचें.

 

5/6

कर्क राशि: किसी भी कार्य को करने में संयंम रखें. फल प्राप्ति की लालसा में कोई ऐसा कदम न उठाएं, जिससे आपको भविष्य में पछताना पड़े. किसी भी कार्य को करने से पहले एक बार परिवार के सदस्यों से राय ले लें.

 

6/6

धनु राशि: आज आप किसी नई पॉलिसी में निवेश करने का सोच सकते हैं. युवा करियर संबंधी कोई खास प्लानिंग करेंगे, जिसमें आपको बड़ों का भी पूरा सहयोग मिलेगा.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)