Advertisement
trendingPhotos1519713
photoDetails1hindi

Bold Bollywood Movies: वेब सीरीज से भी ज्यादा बोल्ड हैं ये हिंदी फिल्में, भाग जाएगी सर्दी, छूट जाएंगे पसीने

Bollywood Hot and Bold Movies: जनवरी का महीना है और ठंड कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है. लोग कोशिश कर रहे हैं कि कम से कम घर से बाहर निकलें. ऐसे में अगर घर बैठे बोल्ड सीरीज देख-देखकर बोर हो गए हैं तो क्यों ना बोल्ड हिंदी फिल्में ट्राई की जाएं जिनमे इंटीमेट सीन्स की कोई कमी नहीं. ये फिल्में आपको पसीना-पसीना कर देंगीं. 

बोल्ड हिंदी फिल्में

1/6
बोल्ड हिंदी फिल्में

Murder: मल्लिका शेरावत के करियर की सबसे बोल्ड और सुपरहिट फिल्म है मर्डर. अगर हिंदी सिनेमा में बोल्ड या इंटीमेट सीन्स की बात तो सबसे पहले इसी फिल्म की याद ताजा हो जाती है. लगभग 20-22 साल पहले रिलीज इस फिल्म ने रिलीज के वक्त भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी. इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स हैं. 

देखकर आ जाएंगे पसीने

2/6
देखकर आ जाएंगे पसीने

Khwahish: यूं तो मल्लिका शेरावत को मर्डर से पॉपुलैरिटी मिली लेकिन इससे पहले उनकी ख्वाहिश रिलीज हुई थी. जिसमें भी बोल्ड सीन्स की भरमार है. मल्लिका की ये फिल्म इसलिए भी चर्चा में रही थी क्योंकि इसमें को स्टार हिमांशु संग मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे. 

बोल्ड सीन्स की है भरमार

3/6
बोल्ड सीन्स की है भरमार

Jism: जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की जोड़ी किसी जमाने में हिट मानी जाती थी. जिस्म फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री देख लोग थियेटर में भी पसीना-पसीना हो गए थे. ये फिल्म बेहद बोल्ड थी. जिस पर उस वक्त खूब आपत्ति भी जताई गई. दोनों की हॉट जोड़ी की चर्चा आज भी खूब होती है. 

नेहा ने निभाया था बोल्ड रोल

4/6
नेहा ने निभाया था बोल्ड रोल

Julie: नेहा धूपिया ने अपने करियर में बी ग्रेड की फिल्मों में भी खूब काम किया था. ऐसी तरह की एक फिल्म थी जूली जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड रोल निभाया था. आप अगर बोल्ड कंटेंट पर बनी फिल्म देखना चाहते हैं तो जूली देख सकते हैं.   

विद्या ने निभाया यादगार रोल

5/6
विद्या ने निभाया यादगार रोल

The Dirty Picture: विद्या बालन ने अपने करियर में कई अनूठे किरदार निभाए. उनमे से एक फिल्म रही डर्टी पिक्चर जिसमें वो साउथ की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता के रोल में थीं. ये फिल्म विद्या के करियर की सफल फिल्मों में गिनी जाती है जिसे काफी पसंद किया गया. इस फिल्म में भी बोल्ड  सीन्स की कोई कमी नहीं.  

जाग उठेंगे रोमांस के कीड़े

6/6
जाग उठेंगे रोमांस के कीड़े

BA Pass: बी ए पास बेहद बोल्ड फिल्म है जिसे देखने के बाद आप खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे. आपके भी प्यार के कीड़ जाग उठेगें. इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्म कहा जा सकता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़