Advertisement
trendingPhotos1578195
photoDetails1hindi

Amitabh Bachchan Grand Daughter: लहराते बाल, बैकलेस कुर्ता... अमिताभ बच्चन की नातिन ने नई फोटोज से मचाया हड़कंप!

Navya Nanda Photos: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन, बिजनेसवुमन नव्या नंदा (Navya Nanda) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज शेयर करती रहती हैं. नव्या अपनी पर्सनल लाइफ और अपने अफेयर की खबरों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. कुछ देर पहले नव्या नंदा ने नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्होंने फैंस के दिलों में घर कर लिया है! आइए नव्या की इन नई फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा

1/5
अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन, यानी उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नंदा (Navya Nanda) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने कुक नई फूटज पोस्ट की हैं जिन्हें देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं!

नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

2/5
नव्या नंदा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

इस फोटो में आपको नव्या का चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन वो अपने खुले आल लहराते हुए, बैकलेस कुर्ते में कहर ढा रही हैं! नव्या की ये फोटो काफी खूबसूरत है और लोग इसे बार-बार देख रहे हैं.

नव्या नंदा लेटेस्ट तस्वीरों में लगीं बेहद हॉट!

3/5
नव्या नंदा  लेटेस्ट तस्वीरों में लगीं बेहद हॉट!

नव्या नंदा इस फोटो में साइड पोज दे रही हैं और उनके चेहरे पर पड़ रही धूप उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है. माथे पर नव्या की बिंदी भी बहुत प्यारी लग रही है!

अमिताभ बच्चन के घर में नव्या ने खिंचवाई फोटोज

4/5
अमिताभ बच्चन के घर में नव्या ने खिंचवाई फोटोज

बता दें कि ये फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि ये नव्या ने अपने नाना अमिताभ बच्चन के बंगले में खड़े होकर खिंचवाई हैं. बता दें कि कैप्शन में नव्या ने बताया है कि उनका ये सूट डिजाइनर अबूजानी-संदीप खोसला ने बनाया है.

नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी

5/5
नव्या नंदा और सिद्धांत चतुर्वेदी

बता दें कि कुछ समय से नव्या नंदा का नाम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Navya Nanda Siddhant Chaturvedi) से जोड़ा जाता है. ये फोटो किसी पार्टी की है, जिससे सिद्धांत और नव्या एक साथ बाहर निकलते नजर आए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़