Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming South Big Budget Movie: साउथ की ये बड़ी फिल्में दहलाएंगी बॉलीवुड का बॉक्स ऑफिस, कतार लंबी है!

Upcoming South Movie: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों का क्या हाल है वो हाल ही में रिलीज शमशेरा से पता चलता है काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर यही सूखा है लेकिन साउथ की फिल्में यहां खूब कमाई कर रही हैं. अब बैक टू बैक कई फिल्में बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस को दहलाने आ रही हैं.  

1/5

Pushpa 2: पुष्पा के बाद अब अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 में धमाका करते दिखाई देने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग जारी है और जल्द ही इसे रिलीज भी कर दिया जाएगा. कहा जा रहा है पुष्पा की तरह ये भी बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख देगी. इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है.

 

2/5

Salaar:बाहुबली से हर दिल की धड़कन बन चुके प्रभास यूं तो साहो में भी दिखे थे लेकिन ये फिल्म इतना कमाल नहीं कर सकी. लेकिन अब वो सालार लेकर आ रहे हैं जिसका डायरेक्शन कर रहे हैं प्रशांत नील जो सुपरहिट केजीएफ बना चुके हैं. ऐसे में इस फिल्म से बड़े धमाके की उम्मीद हर किसी को है.   

3/5

RC 15: राम चरण साउथ के सुपरस्टार हैं और इसमें कोई दो राय नहीं. सालों  से इंडस्ट्री में कायम राम चरण आरसी 15 को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं. फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को निर्देशक शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. 

4/5

NTR 31: यूं तो जूनियर एनटीआर काफी समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन आरआरआर ने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी है. अब वो एनटीआर 31 को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें कमल हासन विलेन बने नजर आ सकते हैं. इस फिल्म को भी प्रशांत नील ही डायरेक्ट कर रहे हैं. 

5/5

Ponniyan Selvan: ऐश्वर्या राय जैसे सितारों से सजी मणिरत्नम की ये फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है जो हिंदी में भी रिलीज होगी. फिल्म को बनाने में अच्छा खासा खर्चा हुआ है इसे सबसे महंगी फिल्म भी बताया जा रहा है. बाहुबली की तर्ज पर इस फिल्म के सफल होने की उम्मीद है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़