Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Beautiful Eyes: खूबसूरत आंखों की मलिका हैं ये एक्ट्रेसेस, देखकर हो जाएगा इश्क

Bollywood Actresses Who Had Beautiful Eyes: कहते हैं निगाहें ना सिर्फ हर अफसाने को बखूबी बयां करती हैं बल्कि उस शख्स की खूबसूरती में चार चांद भी लगा देती हैं. यूं तो बॉलीवुड में हर एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक है लेकिन दिलकश आंखों की मलिका चंद ही हैं. चलिए बताते हैं इंडस्ट्री की कत्थई आंखों वालीं एक्ट्रेसेस से.

ऐश्वर्या राय की आंखों का रंग है नीला

1/5
ऐश्वर्या राय की आंखों का रंग है नीला

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय की आंखों के बारे में तो हम क्या ही कहें. हुस्न परी पलकें उठा दें तो आज भी जादू सा चला देती है. बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा आज भी ऐश्वर्या राय की आंखों की ही होती है. ऐश्वर्या की आंखों का रंग नीला है जो उन्हें और भी खूबसूरत बना देती हैं.

करिश्मा कपूर की आंखें भी हैं खूबसूरत

2/5
करिश्मा कपूर की आंखें भी हैं खूबसूरत

Karisma Kapoor:  करिश्मा कपूर ने जब 90 के दशक में बॉलीवुड डेब्यू किया तो उनकी खूबसूरती के साथ-साथ करिश्मा की आंखों के भी खूब चर्चे हुए थे. आज भी करिश्मा की आंखों की खूबसूरती का जिक्र होता ही होता है. करिश्मा बेहद ही खूबसूरत निगाहों की मलिका हैं.

दीपिका पादुकोण भी हैं खूबसूरत आंखों की मलिका

3/5
दीपिका पादुकोण भी हैं खूबसूरत आंखों की मलिका

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की मोटी-मोटी आंखों के दीवानों में शाहरुख खान से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम शामिल है. दीपिका कई बार बिना आई मेकअप के फिल्मों में दिखती हैं और फिर भी छा जाती हैं. उनकी बेहद ही खूबसूरत आंखें उनके किरदारों में भी जान डाल देती है.

सोनाक्षी सिन्हा की मोटी-कजरारी निगाहें

4/5
सोनाक्षी सिन्हा की मोटी-कजरारी निगाहें

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की मोटी और कजरारी आंखों पर तो गाने तक लिखे जा चुके हैं. इनके नैना दगाबाज भी हैं और कातिल भी. सोनाक्षी सिन्हा भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिनकी निगाहें खूबसूरत हैं और कहती ही नहीं हैं बल्कि खूब शोर भी मचाती हैं.

स्नेहा उल्लाल की खूबसूरत आंखें

5/5
स्नेहा उल्लाल की खूबसूरत आंखें

Sneha Ullal: स्नेहा उल्लाल को तो कहा ही ऐश्वर्या राय की डुप्लीकेट जाता है. हुबहू चेहरा तो मिलता ही है वहीं आंखों के भी क्या कहने. स्नेहा उल्लाल की आंखें भी काफी खूबसूरत हैं जिनकी तारीफ खूब की जाती हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़