Advertisement
photoDetails1hindi

Filmfare OTT Awards: देर रात ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं ये हसीनाएं, हॉटनेस और बोल्डनेस देख छूट जाएंगे पसीने!

Actress Hot Looks At Filmfare OTT Awards: देखते ही देखते लोगों की पहली पसंद ओटीटी प्लेटफॉर्म बनता जा रहा है. ऑनलाइन आप घर बैठे हर तरह की फिल्में और वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं. यहां तक कि अब कई प्रोड्यूसर्स थियेटर की बजाय फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज कर रहे हैं. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि लोग कई कलाकारों को वेब सीरीज में निभाए गए किरदारों से पहचानने लगे हैं. इस प्लेटफॉर्म की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए हाल ही में मुंबई में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. जिसमें बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत की कई हस्तियां पहुंचीं. इस दौरान रेड कार्पेट पर बॉलीवुड और टीवी की अभिनेत्रियों ने बोल्डनेस और हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया कि उनके लुक की चर्चा हर तरफ हो रही है. फोटोज में देखिए Filmfare OTT Awards में कौन सी हसीनाएं सबसे ज्यादा बोल्ड बनकर पहुंचीं.

1/5

सबसे पहले देखिए एक्ट्रेस अमृता खनविलकर की ये फोटो. अमृता इस ओटीटी अवॉर्ड के रेड कार्पेट पर जैसे ही पहुंचीं तो सभी कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए. इसकी वजह एक्ट्रेस का ब्रालेस होकर पिंक कलर का कोट और उसके साथ उसी रंग का ट्राउजर पहनना है. इस फोटो में एक्ट्रेस क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

2/5

अब बात करते हैं करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा की. फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में कृतिका कामका रेड कार्पेट पर जैसे ही पहुंचीं तो उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस खास मौके पर कृतिका ब्लैक कलर की गाउन पहने दिखीं. इस गाउन में फ्रंट साइड पर ऐसी जगह कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

3/5

'दंगल' फिल्म में नजर आ चुकीं सान्या मल्होत्रा भी इस मौके पर हॉट लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर ऑफ शोल्डर मरून कलर की गाउन पहनीं. एक्ट्रेस की ये गाउन थाई स्लिट भी थी, हालांकि एक्ट्रेस को इस गाउन में वॉक करने में भी काफी दिक्कत हो रही थी.

4/5

जहां एक ओर बॉलीवुड की कई हसीनाएं रिवीलिंग कपड़ों में पहुंचीं तो भूमि पेडनेकर ने साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज पहना कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ होने लगे. भूमि ने ब्रालेस होकर फ्रंट ओपन ब्लाउज पहना. जिसने उनके साड़ी के लुक को और भी बोल्ड लुक दे दिया.

5/5

अब बात करते हैं टीवी एक्ट्रेस और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई की. इस मौके पर रश्मि देसाई ऑफ व्हाइट कलर की स्ट्रैपी गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़