Advertisement
trendingPhotos2314174
photoDetails1hindi

मुंज्या के एक्टर अभय को ट्रांस्जेंडर समझ करते थे लड़के परेशान, एक्टर ने सुनाया किस्सा

हाल ही में रिलीज हुई मुंज्या मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ, मूवी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे में मूवी के एक्टक अभय ने एक किस्सा सुनाया जिसे जान आप इमोश्नल हो जाएंगे.

 

अभय वर्मा

1/5
अभय वर्मा

'मुंज्या' मूवी के लीड एक्टर अभय वर्मा ने पहली बार लीड में काम किया है. इस मूवी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन मूवी के मेन एक्टर अभय वर्मा का ये सफर बहुत मुश्किलों भरा रहा है. आइए बताते हैं अभय का वो किस्सा जिसे उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनाया.

 

2/5

2023 में आई मूवी 'सफेद' में अभय ने ट्रांस्जेंडर का किरदार निभाया था. इस किरदार में अच्छे से ढलने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की थी. लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि उनका इस किरदार को निभाना उन्हें मुश्किल में डाल सकता है.

 

3/5

उन्होंने किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक दिन रात के समय मैं होटल लौट रहा था तभी नशे में धुत कुछ लड़के उन्हें मिल गए. उन लड़कों ने मुझे ट्रांस्जेंडर समझ कर रोक लिया और बदतमीजी करने लगे. जब मैंने उन्हें बताया कि मैं ट्रांस्जेंडर नहीं हूं मूवी की तैयारी कर रहा हूं, तब उन्होंने जाने दिया.

 

4/5

साथ ही अभय ने ये भी बताया कि जब वो ट्रांस्जेंडर के रोल में लोगों से मिलते तो लोग उन्हें बिल्कुल भी सम्मान नहीं देते थे बल्कि उन्हें दुत्कार देते थे. अभय का एक्टिंग करियर आसान नहीं रहा है लेकिन अब मुंज्या के हिट होने के बाद उन्हें काफी फेम मिल रहा है.

 

5/5

अभय ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की मूवी 'बैरागी' से शुरू की थी जिसके बाद उन्हें ‘फैमिली मैन 2’ में काम करने का मौका मिला. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़