Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid OTT Actors: OTT पर इन एक्टर्स ने मचाई धूम, हर शो के कमाते हैं करोड़ों! फीस जानकर चौंक जाएंगे आप

Highest Paid OTT Actors in India Currently: जितना क्रेज फिल्मों का है, उतना ही हंगामा ओटीटी शोज (OTT Shows) ने भी मचाया हुआ है. आज के समय में ऐसे कम ही लोग होंगे जो नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) जैसे प्लेटफॉर्म्स पर कंटेन्ट नहीं देखा होगा. आज हम आपको बताने वाले हैं कि ओटीटी दुनिया के सबसे लोकप्रिय और बड़े शोज के एक्टर कितनी फीस लेते हैं और कितने पैसे कमाते हैं. आपको बता दें कि ये सभी फिगर्स तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैं और इनकी पुष्टि नहीं की गई है..

 

1/5

बॉबी देओल (आश्रम 3): 'बाबा निराला' का मुख्य किरदार निभाने वाले Bobby Deol आजकल अपने शो के तीसरे सीजन की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी ने इस सीजन के लिए दो करोड़ रुपये लिए हैं. 

2/5

अली फजल (मिर्जापुर): आली फजल को मिर्जापुर शो में 'गुड्डू भैया' के किरदार के लिए जाना जाता है. खबरों की मानें तो अली को मिर्जापुर के हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये दिए गए हैं. इसका मतलब यह हुआ कि पहले सीजन के नौ एपिसोड्स के लिए अली को एक करोड़ से ज्यादा रुपये मिले हैं. 

3/5

राधिका आपटे (सेक्रेड गेम्स सीजन 1): इस शो में राधिका ने 'अंजली माथुर' का किरदार निभाया था जो एक रॉ एजेंट थी. सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो सेक्रेड गेम्स सीजन 1 के लिए राधिका आपटे हो चार करोड़ रुपये दिए गए थे. 

4/5

पंकज त्रिपाठी (सेक्रेड गेम्स 2, मिर्जापुर 2): हिन्दी फिल्मों में अभिनय करने वाले पंकज त्रिपाठी एक बेहतरीन एक्टर हैं जिन्हें कई फिल्मों और ओटीटी शोज में देखा जा रहा है. खबरों के हिसाब से, सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में, 'गुरुजी' के किरदार के लिए पंकज त्रिपाठी ने 12 करोड़ रुपये लिए हैं. वहीं, मिर्जापुर के दूसरे सीजन में 'कालीन भैया' का किरदार निभाने के लिए पंकज त्रिपाठी को दस करोड़ रुपये दिए गए हैं.

5/5

सैफ अली खान (सेक्रेड गेम्स): हिन्दी फिल्मों में काफी पसंद किये जाने वाले सैफ अली खान ने सेक्रेड गेम्स से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा था और उन्हें काफी सराहा भी गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ ने सेक्रेड गेम्स के हर सीजन के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़