Advertisement
photoDetails1hindi

Ira Khan ने पिता आमिर को छोड़ बॉयफ्रेंड संग मनाई दिवाली, तस्वीरों में दिखा दोनों का रोमांस

Ira Khan Diwali celebration: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं हैं. उन्होंने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ धूम-धाम से त्यौहार मनाया. इस दौरान इरा और नुपर के कुछ दोस्त और परिवार वाले भी दोनों के साथ नजर आए. आप भी देखें खूबसूरत तस्वीरें

 

1/6

दिवाली के मौके पर इरा खान ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ बेज रंग की कॉटन साड़ी पहनी थी. वहीं नूपुर ने ब्लैक पैंट के साथ यैलो कलर  का कुर्ता पहना था. पहली तस्वीर में इरा कैमरे की तरफ पोज देती नजर आ रही हैं जबकि नूपुर अपनी बाहों में उन्हें पकड़े हुए हैं. 

 

2/6

दोनों की ये रोमांटिक तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. वहीं, अगली तस्वीर में दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आ रहा है. 

 

3/6

इरा ने बाकी लोगों के साथ भी पोज दिए जो उनके करीबी लगते हैं. इसके अलावा तस्वीरों में नूपुर की मां भी दिखाई दे रही हैं. उन्होंने भी अपनी होने वाली बहू के साथ कई तस्वीरें खिंचवाईं. 

 

4/6

इरा ने इंस्टाग्राम पर इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी दिवाली.' वहीं, उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई यूजर्स ने उन्हें बधाई दी. एक ने कमेंट में लिखा- 'बेस्ट कपल. आपको खुश देखकर खुशी हुई.' 

 

5/6

आपको बता दें कि इरा खान आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. उनका एक भाई भी है जिसका नाम जुनैद खान है.  नुपुर इरा के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं. दोनों दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में कपल ने सगाई की है. 

 

6/6

नुपुर ने कुछ समय पहले ही इरा के सरप्राइज प्रपोजल से एक वीडियो क्लिप शेयर की थी जो काफी वायरल हुई थी.  अब फैंस दोनों के जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहें हैं. आपको बता दें कि इरा खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें फैंस को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़