Merry Christmas Review: 'मैं अगर कुछ भी कहूंगी तो...', कैटरीना-विजय की 'मेरी क्रिसमस' का नेहा धूपिया ने किया रिव्यू
Advertisement

Merry Christmas Review: 'मैं अगर कुछ भी कहूंगी तो...', कैटरीना-विजय की 'मेरी क्रिसमस' का नेहा धूपिया ने किया रिव्यू

Merry Christmas Review: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का नेहा धूपिया ने रिव्यू कर डाला है. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वह कुछ भी कहेंगी तो वह स्पॉयलर होगा.

मेरी क्रिसमस रिव्यू

Neha Dhupia on Merry Christmas: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस की स्पेशल स्क्रीनिंग बुधवार की रात रखी गई थी. जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. नेहा धूपिया (Neha Dhupia) भी मेरी क्रिसमस की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं और एक्ट्रेस ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)-विजय सेतुपति की फिल्म देखने के बाद उसका रिव्यू सोशल मीडिया पर फिल्मी फैंस के लिए शेयर कर डाला है. नेहा धूपिया ने सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि कास्ट और क्रू को लेकर भी अपने रिव्यू में बात की है. 

नेहा धूपिया ने किया मेरी क्रिसमस का रिव्यू

नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में लिखा- 'अभी मेरी क्रिसमस देखकर खत्म की है, इसे शब्दों में बयां करना या थ्रिल के लेवल और उत्कृष्ता को समझना मुश्किल है...मैं जो भी कुछ कहूंगी वो एक स्पाइलर होगा...बेशक कैटरीना कैफ आप जितनी शानदार हैं उतनी ही खूबसूरत भी हैं और हे भगवान एक्टर विजय सेतुपति मैं ब्लोन अवे हूं! श्रीराम राघवन अगर आप ऐसी फिल्में बनाना जारी रखते हैं तो हर फ्राइडे ऑडियंस के लिए क्रिसमस होगा! शानदार से परे...और हां द पिलर्स, पूरी कास्ट और कहानी बहुत पॉवरफुल!' 

fallback

12 जनवरी को रिलीज होगी मेरी क्रिसमस

श्रीराम राघवन डायरेक्टेड मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रीह है. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने लीड रोल प्ले किया है. इस फिल्म की कहानी एक रात के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सीधी-सादी रात नहीं बल्कि सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है. फिल्म की कहानी परत-दर परत खुलती है. बता दें, इस फिल्म में अश्विनी कालसेकर और राधिका आप्टे ने कैमियो किया है. फिल्म का निर्देशन रमेश तौरानी, जया तौरानी और संजय राउत्रे ने किया  है.

Trending news