Selena Gomez Bipoler Disorder: मशहूर सिंगर गंभीर बीमारी का शिकार, दर्द बयां कर कहा- इस वजह से शायद कभी मां नहीं बन पाऊंगी
Advertisement
trendingNow11425895

Selena Gomez Bipoler Disorder: मशहूर सिंगर गंभीर बीमारी का शिकार, दर्द बयां कर कहा- इस वजह से शायद कभी मां नहीं बन पाऊंगी

Selena Gomez Songs: मशहूर सिंगर सेलेना गोमेज एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. इसी बीमारी को लेकर सिंगर ने बताया, शायद वह अब कभी मां नहीं बन पाएंगी. आइए जानते हैं, सेलेना गोमेज को कौन-सी बीमारी है.

सेलेना गोमेज

Selena Gomez New Songs: मशहूर अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज इन दिन सुर्खियों में छाई हुई हैं.सेलेना गोमेज के सुर्खियों में आने का कारण इस बार उनके गाने नहीं हैं बल्कि उनकी बीमारी है. सेलेना गोमेज ने हाल ही मे अपनी नई डॉक्यूमेंट्री 'माइ माइंड एंड मी' में अपनी इस बीमारी के बारे में खुलकर बात की है. सेलेना गोमेज वैसे तो साल 2020 में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में ही अपनी इस बीमारी का खुलासा कर चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने इसपर खुलकर बात की है. सेलेना ने बताया, वह बायपोलर डिसऑर्डर का शिकार हैं. 

सेलेना गोमेज बायपोलर डिसऑर्डर का शिकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक सेलेना गोमेज ने एक मैग्जीन के कवर पेज लॉन्च के दौरान अपने फ्यूचर को लेकर बात की थी. जिसमें सेलेना ने अपने मां बनने की इच्छा को जताया था. रिपोर्ट्स के अनुसार सेलेना ने यह बताया था कि वह परिवार बढ़ाना पसंद करेंगी लेकिन यह दवाइयों के कारण खतरनाक हो सकता है. सेलेना ने साथ ही बताया एक बार वह प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई कर रही एक दोस्त से मिलने गई थीं, वहां वह अपनी दोस्त को देखने के बाद वह अपनी कार में जाकर फूट-फूटकर रोने लग गई थीं. सेलेना गोमेज को ऐसा लग रहा था कि वह कभी मां नहीं बन पाएंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

बता दें सेलेना गोमेज पॉप सिंगर हैं, वह अपने गानों को लेकर दुनियाभर में मशहूर हैं. अमेरिकन सिंगर ने हाल ही में एप्पल टीवी पर एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज की है जिसका टाइटल 'माई माइंड एंड मी' है. इस डॉक्यूमेंट्री में सेलेना गोमेज ने मेंटल हेल्थ को लेकर काफी बातचीत की है और अपने जीवन में आए उतार-चढ़ावों को भी बताया है.  

(ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news