Paris Hilton in India: पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट से निकली पेरिस हिल्टन, जेब से निकाला फोन और इंडियन पैपराजी की खींचने लगीं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11402651

Paris Hilton in India: पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट से निकली पेरिस हिल्टन, जेब से निकाला फोन और इंडियन पैपराजी की खींचने लगीं तस्वीरें

Paris Hilton at Mumbai Airport: अमेरिकन सेलेब्रिटी पेरिस हिल्टन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उनका स्टाइल और स्वैग देख हर कोई हैरान रह गया. पेरिस एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो खुद के मोबाइल से इंडियन पैपराजी और फैंस की वीडियो बनाने लगीं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Paris Hilton Mumbai:  मॉडल, डीजे, एक्ट्रेस और मीडिया पर्सनेलिटी पेरिस हिल्टन को बुधवार को मुंबई में स्पॉट किया गया. जिस वक्त वो एयरपोर्ट से बाहर निकलीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ एयरपोर्ट के बाहर जुट गई. हर कोई उन्हें ही देखना चाह रहा था. वहीं हिल्टन ने भी किसी को निराश नहीं किया. फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने से लेकर मीडिया को जमकर पोज देने तक पेरिस हिल्टन  छाई रहीं और उनका जादू भारत आते ही चल गया. 

एयरपोर्ट पर दिखा फुल स्टाइल
पेरिस हिल्टन जब एयरपोर्ट से बाहर आईं तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. उनका स्टाइल गजब का था और वो शानदार लुक में नजर आ रही थीं. ब्लैक वेलवेट जैकेट और लोअर पहने, चेहरे पर काला चश्मा और मैचिंग कैप लगाकर पेरिस काफी स्टाइलिश लगीं. वहीं जैसे ही उनकी झलक दिखी तो वहां मौजूद फैंस से लेकर मीडिया तक उनकी तस्वीरें खींचने लगा. लेकिन पेरिट हिल्टन भी कहां कम थीं उन्होंने भी जेब से मोबाइल निकाला और इंडियन पैपराजी और फैंस की तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं. पेरिस अपने लिए फैंस का ऐसा प्यार देख काफी खुश हुईं.  

2 दिनों के भारत दौरे पर हैं पेरिस
वैसे आपको बता दें कि अपनी ब्यूटी लाइन को प्रमोट करने के लिए पेरिस भारत आई हैं जहां वो 2 दिनों तक रहेंगी. 18 साल से वो ब्यूटी इंडस्ट्री में हैं सबसे पहले परफ्यूम लॉन्च कर चुकीं पेरिस अब 18 ब्रांड ला चुकी हैं. वो 3 बार पहले भी भारत आ चुकी हैं और तब भी लोगों ने उन्हें वैसा ही प्यार दिया था. फैंस उन्हें फिर से देखकर काफी खुश है वहीं कुछ लोगों का मानना है कि 10 साल पहले जब हिल्टन भारत आईं तब भी वो उतनी ही जवां और खूबसूरत थीं और आज भी उन्होंने वो अंदाज बरकरार रखा है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news