मशहूर अमेरिकी सिंगर ने किए सनसनीखेज खुलासे, निगेल लिथगो पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
Advertisement
trendingNow12038478

मशहूर अमेरिकी सिंगर ने किए सनसनीखेज खुलासे, निगेल लिथगो पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Paula Abdul sues producer Nigel Lythgoe: मशहूर सिंगर और डांसर पाउला अब्दुल ने ब्रिटिश टेलीविजन कार्यकारी निगेल लिथगो पर दो लोकप्रिय टैलेंट शो 'अमेरिकन आइडल' और 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में एक साथ काम करने के दौरान यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है.

 

अमेरिकी सिंगर ने इस सेलेब्रिटी पर लगाया ‘यौन उत्पीड़न’ का आरोप

Paula Abdul sues producer Nigel Lythgoe: अमेरिका की मशहूर सिंगर पाउला अब्दुल ने ब्रिटिश टेलीविजन कार्यकारी निगेल लिथगो पर  'यौन उत्पीड़न' का आरोप लगाते हुए मुकदमा दायर किया है.  नए मुकदमे के अनुसार,  पाउला अब्दुल ने 'अमेरिकन आइडल' के पूर्व निर्माता निगेल लिथगो पर 2000 के दशक की शुरुआत में उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है, जब वह रियलिटी प्रतियोगिता शो में जज थीं.

1980 के दशक के अंत में चार्ट-टॉपिंग सिंगर के रूप में प्रसिद्धि पाने वाली पाउला अब्दुल ने लॉस एंजिल्स काउंटी सुपीरियर कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. पाउला का कहना है कि 'अमेरिकन आइडल' के शुरुआती सीजन के दौरान लिथगो ने एक लिफ्ट में उसका यौन उत्पीड़न किया था. कई हिट टेलीविजन प्रतिभा प्रतियोगिताओं के निर्माता लिथगो ने कथित तौर पर अमेरिकन आइडल के ऑडिशन के एक दिन के बाद एक होटल की लिफ्ट में पाउला अब्दुल प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था. कोर्ट के दस्तावेजों में कहा गया है कि पाउला अब्दुल ने उसे दूर धकेलने की कोशिश की और लिफ्ट के दरवाजे खुलते ही भाग गई थी.

निगेल लिथगो ने किया आरोपों से इनकार
टीएमजेड के अनुसार, लिथोगो ने आरोपों से इनकार किया. उन्होंने टीएमजेड को बताया, "दो दशकों से अधिक समय से पाउला अब्दुल और मैंने दोस्तों और सहकर्मियों के रूप में बातचीत की है. हालांकि, कल अचानक मुझे प्रेस में इन दावों के बारे में पता चला और यह हैरान करने वाले हैं. यह दावे झूठे हैं.''

पाउला ने दो शोज में शोषण का लगाया आरोप
अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, पाउला अब्दुल ने तुरंत अपने प्रतिनिधियों को उस समय अमेरिकन आइडल निर्माता लिथगो द्वारा किए गए यौन हमले की सूचना दी, लेकिन अपनी नौकरी खोने के डर से कार्रवाई नहीं की. इसके अलावा पाउला अब्दुल के कॉन्ट्रेक्ट ने उन्हें बोलने से रोक दिया. अदालती दस्तावेजों के अनुसार, एक और कथित हमला वर्षों बाद तब हुआ, जब पाउला अब्दुल ने 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में जज के रूप में काम किया. 61 वर्षीय स्टार ने 2000 के दशक की शुरुआत में टैलेंट टीवी सीरीज में जज के रूप में नई लोकप्रियता हासिल की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paula Abdul (@paulaabdul)

पाउला ने लिथगो को अपने एक सहायक पर हमला करते हुए भी देखा
मुकदमे में एक और घटना का जिक्र किया गया है, जब पाउला अब्दुल  'सो यू थिंक यू कैन डांस' में जज बनीं  थीं. इस दौरान निगेल ने उनके साथ अपने घर में बदसलूकी की थी. तब निगेल ने पाउला को अपने घर खाने पर बुलाया था और ताना भी मारा था. मुकदमे में आरोप लगाया गया कि स्टार ने 'सो यू थिंक यू कैन डांस' में लिथगो को अपने एक सहायक पर हमला करते हुए भी देखा.

Trending news