दीपिका-आलिया छोड़िए ‘स्वीटी’ से हार गई कंगना, सोचा नहीं कि कभी ऐसा भी होगा
Advertisement

दीपिका-आलिया छोड़िए ‘स्वीटी’ से हार गई कंगना, सोचा नहीं कि कभी ऐसा भी होगा

कंगना रनौत कहती रही हैं कि वह कड़ी मेहनत से बॉलीवुड की बी लिस्ट से ए लिस्ट में आई हैं। मगर धाकड़ ने बहुत कुछ बदल दिया है। अब वीकेंड कमाई के मामले में नसुरत भरूचा की फिल्म ने धाकड़ को पीछे छोड़ दिया है

दीपिका-आलिया छोड़िए ‘स्वीटी’ से हार गई कंगना, सोचा नहीं कि कभी ऐसा भी होगा

बॉलीवुड की ए लिस्ट अभिनेत्रियों में खुद को सबसे आगे रखने वाली कंगना रनौत ने जो कभी सपने में नहीं सोची होगी, वह बात हुई है। खुद को दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों के मुकाबले रखते हुए अक्सर तमाम ऐक्ट्रेस को बी ग्रेड का बताने वालीं कंगना की पिछली फिल्म धाकड़ के कलेक्शन को उनसे कहीं कम चर्चित नुसरत भरूचा की जनहित में जारी ने पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ट्रेड में यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है।

ट्रेड पंडितों ने कहा

कंगना की धाकड़ ने अपने पहले वीकेंड में मात्र 1.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि नुसरत की फिल्म ने पहले वीकेंड में 2.17 करोड़ रुपये कमाए हैं। हालांकि यह कोई बहुत बड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन नहीं है लेकिन ट्रेड पंडित कंगना का याद दिला रहे हैं कि वह अपनी तुलना बड़ी-बड़ी अभिनत्रियों से करते हुए खुद को उनसे बेहतर साबित करने की कोशिश करती हैं। जबकि नुसरत की फिल्म ने उनकी धाकड़ से ज्यादा कमाई की है, तो यह उनके लिए एक झटके से कम नहीं है।

नुसरत से बड़ी स्टार

ट्रेड विशेषज्ञ मान रहे हैं कि दोनों हीरोइनों की फिल्म का टिकट खिड़की नतीजा अच्छा नहीं है, लेकिन धाकड़ बड़े पैमाने पर बनाई गई थी और जिस ढंग से उसे प्रमोट किया गया, उसके मुकाबले जनहित में जारी का बजट बहुत कम था। साथ ही कंगना के स्टारडम की तुलना भी नुसरत भरूचा से नहीं की जा सकती। नुसरत की पहचान प्यार का पंचनामा सीरीज की फिल्मों और सोनू के टीटू की स्वीटी के लिए है।

ये रहा कलेक्शन

उल्लेखनीय है कि कंगना की धाकड़ को इक्का-दुक्का समीक्षकों को छोड़ कर सभी ने नकार दिया। दर्शक तो चौथे दिन से ही सिनेमाघरों से गायब हो गए। इस फिल्म की पहले तीन दिन की कमाई 50 लाख (शुक्रवार), 57 लाख (शनिवार) और 61 लाख (रविवार) थी। इस तरह वीकेंड 1.68 करोड़ बना था। जबकि जनहित मे जारी ने पहले तीन दिनों में क्रमशः 44 लाख (शुक्रवार), 80 (शनिवार) और 94 (लाख) रुपये कमाए। इसका वीकेंड 2.17 करोड़ रुपये रहा। सोमवार को भी यह फिल्म औसत रही और लगभग 31 लाख रुपये का कलेक्शन हुआ।

Trending news