Hollywood News: 6 शादियां कर चुकी इस हीरोइन को 5वें पति से मिली अकूत दौलत, 90s में करती थी करोड़ों दिलों पर राज
Advertisement

Hollywood News: 6 शादियां कर चुकी इस हीरोइन को 5वें पति से मिली अकूत दौलत, 90s में करती थी करोड़ों दिलों पर राज

Pamela Anderson Controversy: 90 के दशक की हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पामेला एंडरसन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. पामेला एंडरसन के पांचवे पति जॉन पीटर्स ने उनके लिए 81 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ी है. आपको बता दें कि दोनों की शादी 12 दिनों तक ही चल पाई थी.

फाइल फोटो

Pamela Anderson And Jon Peters: हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस पामेला एंडरसन का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 55 साल की एक्ट्रेस ने अब तक 6 शादियां की हैं. सभी शादियों में सबसे ज्यादा चर्चा इनकी पांचवी शादी की हुई थी जो साल 2020 में फिल्म निर्माता जॉन पीटरसन संग की थी. पामेला एंडरसन की पांचवी शादी सिर्फ 12 दिनों तक ही चल पाई थी लेकिन इस 12 दिनों की शादी ने पामेला एंडरसन को 10 मिलियन डॉलर्स की मालकिन बना दिया. भारतीय रुपए में बात करें तो यह 81 करोड़ 51 लाख रुपये हुए. आइए जानते हैं पामेला एंडरसन को कैसे इस शादी ने करोड़पति बना दिया?

पामेला एंडरसन 1980 के दशक में फिल्म निर्माता जॉन पीटर्स को डेट कर रही थीं. इनकी पांचवी शादी जॉन पीटर्स के साथ हुई थी. हालांकि यह शादी केवल 12 दिनों तक ही चल पाई थी लेकिन जॉन पीटर्स ने पामेला एंडरसन के नाम 81 करोड़ 51 लाख की वसीयत छोड़ी है. पामेला एंडरसन का नाम 90 के दशक की टॉप हीरोइन में आता है जिन्होंने हॉलीवुड के दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. जॉन पीटर्स ने कहा कि पामेला एंडरसन से बहुत प्यार करते हैं और उन्होंने 35 सालों से उनसे प्यार किया है.

फिल्म निर्माता जॉन पीटर्स और पामेला एंडरसन की शादी टूटने का किस्सा बहुत दिलचस्प है. मीडिया के सूत्र बताते हैं कि 20 जनवरी 2020 को पामेला एंडरसन और पीटर्स ने शादी की थी. जॉन पीटर्स ने इस बात को पूरी मीडिया के सामने कुबूल किया था कि वह 35 सालों से पामेला से प्यार करते हैं लेकिन 1 फरवरी 2020 को पामेला ने इस बात की घोषणा करते हुए मैरिज सर्टिफिकेट के फॉर्मल होने को रोक दिया था कि उन्हें अभी थोड़ा वक्त चाहिए और वह समझ सकें कि उन्हें जॉन पीटर्स के साथ अपना जीवन बिताना है या नहीं? इसके बाद पामेला एंडरसन का एक ट्वीट तेजी से वायरल होता है जिसमें वो कहती हैं कि उन्होंने कभी भी आधिकारिक तौर पर जॉन पीटर्स से शादी नहीं की थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news