Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 16 September 2022
Advertisement

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 16 September 2022

Entertainment News: पढ़िए मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. इन खबरों में सोनाक्षी सिन्हा की लीक तस्वीरों से लेकर उर्फी जावेद के वायरल वीडियो तक शामिल हैं.

 

Zee News Select: मनोरंजन की ये 10 बड़ी खबरें, जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए | 16 September 2022

1. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर आया बड़ा अपडेट! भाई ने बताया कैसी है हालत Read Full Story

मशहूर कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता राजू श्रीवास्तव की तबीयत पर अपडेट सामने आया है. उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं. दिल्ली के एम्स में अभी भी राजू वेंटिलेटर पर हैं. उन्हें करीब 1 महीने पहले हार्ट अटैक आय था. इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया.

2. Aryan khan की तस्वीर शेयर कर इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया अपने प्यार का इजहार Read Full Story

पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल एली (Sajal Ali) ने अपने आईजी हैंडल पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की एक पुरानी तस्वीर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  

3. देर रात हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में इस स्टार का हाथ थामे पार्टी ने निकलीं शहनाज गिल, कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग थी ड्रेस Read Full Story

शहनाज गिल का एक वीडियो सशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में शहनाज गिल जस्सी गिल का हाथ थामे बोहद बोल्ड अंदाज में पार्टी के बाद बाहर निकलते दिखाई दे रही हैं.

4. उर्फी के कारण Ladies Washroom के बाहर लग गई पैपराजी की भीड़, बुरी तरह चिल्लाने लगी एक्ट्रेस Read Full Story

उर्फी जावेद हाल ही में फिल्म देखने के लिए पीवीआर पहुंची. इस दौरान उर्फी की एक झलक पाने के लि पैपराजी वॉशरूम तक उनके पीछे पहुंच गए. इस दौरान ये हसीना कुछ अजीब हरकतें करती दिखाई दीं. 

5. नहीं थम रहा मौनी का जुनून , मोनोकिनी पहन पानी में उतरीं और मचलते हुए दिखाई ऐसी अदाएं Read Full Story

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में जुनून के किरदार में नजर आईं. फिल्म में मौनी की एक्टिंग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी ज्यादा पसंद की जा रही है. अब जहां एक ओर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वहीं मौनी रॉय अराम से वेकेशन का मजा रही हैं.

6. नोरा फतेही के सामने फीके पड़े सिद्धार्थ, ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देख लोग बोले-'टैलेंट वेस्ट' Read Full Story

हाल ही में फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का नया गाना ‘मणिके’ (Manike) रिलीज हुआ है जिसमें नोरा फतेही (Nora Fatehi) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की केमिस्ट्री नजर आ रही है. आप भी देखें ये नया गाना

7. पति वीर को भूल किसी दूसरे 'पिया जी संग लाड़' लड़ाती दिखीं सपना चौधरी! ये है अब तक का सबसे रोमांटिक गाना Read Full Story

सपना चौधरी का एक पुराना म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौधकी प्रदीप बूरा के साथ 'पिया जी संग लाड़ लड़ाऊं' गाने पर रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

8. BF जहीर इकबाल के साथ डेट नाइट से सोनाक्षी सिन्हा की रोमांटिक तस्वीरें हो गई लीक, पहली बार इस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस Read Full Story

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशन को लेकर छाई हुई हैं. हाल ही में ये दोनों अपने कुछ दोस्तों के साथ डेट नाइट पर स्पॉट हुए. इस दौरान इन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया तो वहीं दूसरी और पारी की इनसाइड तस्वीर भी सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं.

9. Malaika Arora Gym Look: कभी पलटीं, कभी इठलाई...एक लुक में हसीना ने दिखाई कई अदाएं Read Full Story

मलाइका अरोड़ा ने कभी पलटकर तो कभी इठलाकर हसीन अदाएं दिखाई और मल्ला की इन्हीं अदाओं का तो जमाना दीवाना है. जिम से लौटीं मलाइका थकने की बजाय और भी ज्यादा फ्रेश दिखीं.    

10. मालदीव वेकेशन से सनी लियोनी ने शेयर कर दीं अपनी ऐसी तस्वीरें, फैंस को याद दिला दिए पुराने दिन Read Full Story

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनो वेकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं. मालदीव वेकेशन से एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहद सिजलिंग तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सनी लियोनी का ये सुपरहॉट अंदाज देखकर हर किसी को उनके पुराने दिनों की यादें आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस ने काफी समय बाद अपना ऐसा बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news