Zara Hatke Zara Bachke: प्रोड्यूसर ने खुद खरीदे 2.5 लाख टिकट, लोग पूछ रहे तब ऐसे-कैसे हो गई हिट
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke: प्रोड्यूसर ने खुद खरीदे 2.5 लाख टिकट, लोग पूछ रहे तब ऐसे-कैसे हो गई हिट

Vicky Kaushal Film: शाहरुख खान की पठान पर आरोप लगे थे कि फिल्म को हिट कराने के लिए निर्माता ने खुद टिकट खरीदे. शाहरुख के फैन क्लबों को देश भर में मुफ्त टिकट दिए गए. अब जरा हटके जरा बचके ने एक पर एक टिकट फ्री की योजना देश में कुछ जगहों पर चलाई. इसके बाद फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े सवालों के घेरे में हैं.

Zara Hatke Zara Bachke: प्रोड्यूसर ने खुद खरीदे 2.5 लाख टिकट, लोग पूछ रहे तब ऐसे-कैसे हो गई हिट

Sara Ali Khan Film: बॉलीवुड के निर्माताओं और सितारों की हालत इस समय ऐसी है कि किसी भी हाल में वे खुद को बॉक्स ऑफिस पर सफल दिखाना चाहते हैं. सबसे ताजा मामला है विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म जरा हटके जरा बच के. फिल्म के पीआर पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भेज रहे हैं कि कब-कब कितना कमाया. फिल्म को कामयाब बताया जा रहा है, लेकिन अब इसे लेकर कुछ सवाल मीडिया में उठने लगे हैं. असल में खबरें आ रही हैं कि जरा हटके जरा बचके के निर्माता को फिल्म में घाटा हो गया है. इसकी वजह है, देश के कई सिनेमाघरों में उनके द्वारा चलाई गई एक टिकट पर दूसरा टिकट फ्री वाली स्कीम.

कहीं पॉपकॉर्न भी फ्री
मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो जरा हटके जरा बचके के लिए निर्माता ने शुक्रवार से सोमवार तक करीब 2.5 लाख की टिकट खरीदे हैं. समझौता यह था कि इस स्कीम के तहत दर्शक को जो दूसरा टिकट मिलेगा, उसकी कीमत निर्माता चुकाएं. इस लिहाज से कहा जा रहा है कि निर्माता को ढाई लाख टिकटों पर 5.30 करोड़ का घाटा हो गया है. दो जून को रिलीज हुई फिल्म ने पहले चार दिनों पर बॉक्स ऑफिस पर 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. मंगलवार से एक पर एक फ्री स्कीम बंद कर दी गई है. बताया जाता है कि कुछ थियेटरों में टिकट पर पॉपकॉर्न फ्री रखे गए थे. इनका भी खर्च प्रोड्यूसर के खाते में गया तो समझिए कि उसे टिकट पर मिलेगा क्याॽ

दूसरे वीकेंड में भी
अब इन तमाम मुद्दों पर मीडिया में बातें हो रही है. यही वजह है कि फिल्म की सफलता को लेकर मुंबई में निर्माताओं ने मंगलवार की शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी. जिसमें निर्माता के साथ विक्की कौशल और सारा अली खान को भी हिस्सा लेना था. परंतु जैसे ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर मीडिया में सवाल उठने लगे, यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी गई है. बताया जा रहा है कि यह अब कल होगी, जिसमें निर्माता जवाब तैयार करके लाएंगे. कहा जा रहा है कि एक पर एक फ्री टिकट के लिए निर्माता दिनेश विजन ने अपनी जेब से पैसा लगाया और यह कोई छोटी-मोटी रकम नहीं बल्कि 5.30 करोड़ रुपये है. खबरों के मुताबिक निर्माता इस आंकड़े के बावजूद हर हाल में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट देखना चाहते हैं और दूसरे वीकेंड यह एक पर एक टिकट फ्री योजना फिर से शुरू होगी. निर्माताओं का लक्ष्य कम से कम तीन लाख टिकट फ्री देने का है. जिससे उन्हें 7.50 करोड़ रुपये का नुकसान होगा.

 

 

Trending news