Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 5: सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके' का 5वें दिन का कलेक्शन है शॉकिंग, जानें
Advertisement
trendingNow11727844

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 5: सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके' का 5वें दिन का कलेक्शन है शॉकिंग, जानें

Zara Hatke Zara Bachke पांचवें दिन का कलेक्शन आ गया है जो थोड़ा मायूस जरूर कर सकता है. लेकिन अच्छी बात ये है कि ये फिल्म बजट निकालने के और करीब पहुंच गई है. हालांकि फिल्म के पास कलेक्शन करने का बड़ा मौका आने वाला वीकेंड है.

 

जरा हटके जरा बचके

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 5: सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) फिल्म की रफ्तार वीक डेज पर लगातार धीमी होती जा रही है. इस फिल्म का पांचवें दिन का कलेक्शन आ गया है जो थोड़ा मायूस जरूर कर सकता है. लेकिन अच्छी बात ये है कि ये फिल्म बजट निकालने के और करीब पहुंच गई है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड तक अपना बजट निकालने में हो सकता है कि कामयाब हो जाए.

पांचवें दिन का कलेक्शन
सारा (Sara Ali Khan) और विक्की की मैरिड लाइफ की खट्टी-मीठी कहानी पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी होती नजर आई. इस फिल्म ने पांचवें दिन महज 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी कि अब तक ये फिल्म कुल 30.60 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. इस तरह से अभी तक इस फिल्म ने दिनों के हिसाब से देखें तो शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़, सोमवार को 4.14 करोड़ और मंगलवार को 3.87 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

 

क्या निकाल पाएगी बजट?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ है. ऐसे में अभी तक फिल्म ने बजट के 30 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. यानी कि ये फिल्म अभी भी बजट निकालने में 10 करोड़ की दूरी पर है. फिल्म की शुरुआत को देखकर ऐसा लग रहा था कि फिल्म पहले हफ्ते में ही बजट निकाल लेगी. लेकिन फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म करीबन 37 करोड़ से थोड़ा ज्यादा कलेक्शन कर सकती है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

खुश हैं सारा
इस बीच सारा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा ब्लैक कलर का पजामा और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि सारा जैसे ही कैमरे के सामने आती हैं तो पैपराजी उनसे कहने लगते हैं पिक्चर हिट है. सारा भी उन्हें देखकर मुस्कुराने लगती हैं और उनसे पूछती हैं कि आपको कैसी लगी फिल्म.

 

Trending news