Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 4: बजट के काफी करीब पहुंच गई सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके', जानें चौथे दिन का कलेक्शन
Advertisement

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 4: बजट के काफी करीब पहुंच गई सारा-विक्की की 'जरा हटके जरा बचके', जानें चौथे दिन का कलेक्शन

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है. फिल्म की रफ्तार को देखकर ऐसा लगता है कि ये इसी हफ्ते बजट निकाल सकती है. हालांकि वीकेंड के कंपेरिजन में थोड़ी गिरावट जरूर है.लेकिन ये फिल्म धीरे-धीरे अपना बजट निकालने के करीब पहुंचती जा रही है.

जरा हटके जरा बचके

Zara Hatke Zara Bachke Collection Day 4: सारा अली खान और विक्की कौशल की 'जरा हटके जरा बचके' में दिखाई गई मैरिड लाइफ दर्शकों को स्क्रीन तक लाने के लिए कामयाब हो रही है. इस फिल्म को रिलीज हुई पांचवा दिन है और चाथे दिन का कलेक्शन आ गया है. इस कलेक्शन को देखकर इतना जरूर कहा जा सकता है कि वीकेंड में पास होने के बाद चौथे दिन का कलेक्शन वीक डेज की वजह से थोड़ा कम जरूर है. लेकिन ये फिल्म धीरे-धीरे अपना बजट निकालने के करीब पहुंचती जा रही है.
 
चौथे दिन का कलेक्शन

'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) फिल्म इस शुक्रवार यानी कि 2 जून को रिलीज हुई थी. वीकेंड पर फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया और वीक डेज में थोड़ी गिरावट जरूर है, लेकिन फिर भी पकड़ बनाए हुए है. चौथे दिन यानी कि सोमवार को विक्की और सारा की इस फिल्म ने 4.14 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

 

अब तक का कुल कलेक्शन
वहीं सोमवार के कलेक्शन को मिलाकर कुल कलेक्शन की बात की जाए तो ये फिल्म अब तक 26.73 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. दिन के हिसाब से देखें तो शुक्रवार को 5.49 करोड़, शनिवार को 7.20 करोड़, रविवार को 9.90 करोड़ और सोमवार को 4.14 करोड़ का कलेक्शन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ है. ऐसे में इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर यही रफ्तार रही तो ये इस हफ्ते में ही में अपना बजट निकाल सकती है.

 

 

 

फैंस को पसंद आ रही जोड़ी
सारा और विक्की (Vicky Kaushal) की एक साथ आई ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में दोस्ती, प्यार और शादी, तीनों ही दिखाया गया है. वहीं इसमें सारा और विक्की की हसबैंड वाइफ की प्यारी सी नोकझोंक और केमिस्ट्री दर्शकों को रास आ रही है. जिसका सबूत फिल्म का कलेक्शन है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है.

 

Trending news