मुट्ठीभर बजट और 14 गुना कमाई...बनीं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म!
Advertisement

मुट्ठीभर बजट और 14 गुना कमाई...बनीं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म!

Aamir Khan ने प्रोडक्शन हाउस के तले 7 साल पहले ऐसी फिल्म बनी थी जिसने कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए थे. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा जायरा वसीम लीड रोल में थीं. इसमें जायरा ने ऐसी लड़की का रोल निभाया था जो अपनी पहचान छिपाकर गाना गाती है. ये फिल्म रिलीज होते ही हिट हुई.

सीक्रेट सुपरस्टार

Low Budget Hit Film: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो ना केवल आपके दिल, बल्कि दिमाग को भी हिला डालती है. ऐसी ही एक फिल्म 7 साल पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो बेहतरीन गाना गाती है. लेकिन उसके परिवार का माहौल एकदम अलग है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

लागत से 12-14 गुना कमाया
इस फिल्म का नाम 'सीक्रेट सुपरस्टार' (Secret Superstar) है. ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म में 19 साल की लड़की जायरा वसीम ने सीक्रेट सुपरस्टार का रोल निभाया था. फिल्म में दिखाया गया है कि उसे गाना गाना बहुत पसंद है. लेकिन अपनी पहचान को छिपाने के लिए वो फेस कवर करते गाना गाती है और मशूहर हो जाती है. लेकिन उसके पिता को जैसे ही इसके बारे में पता चलता है तो उसके गिटार को तोड़ देते है और मां की खूब पिटाई करते हैं. फिल्म में आमिर खान किस तरह से इस लड़की की मदद करता है, यही इसमें दिखाया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R (@ritiksaha3)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by@vanneet.editz)

 

हर किसी का जीता दिल
फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ पड़ी थी. ये फिल्म आमिर खान और किरण राव के प्रोडक्शन तले बनकर तैयार हुई थी. इस फिल्म ने इंडिया में 62 करोड़ का कलेक्शन किया था. लेकिन जब ये फिल्म चीन में बाद में रिलीज हुई तो इसने सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए. 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने भारत से 14 गुना ज्यादा कमाई कर डाली. फिल्म का बजट महज 15 करोड़ था और इसने कुल 858 करोड़ का कलेक्शन किया था. इसके साथ ही बॉलीवुड की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म ने जायरा को शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. हालांकि जायरा ने अपने करियर में तीन फिल्में करने के बाद बॉलीवुड से दूरी बना ली.

Trending news