सोनाक्षी सिन्हा के साथ विदेश भागकर शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल! बदला प्लान; बोले- 'इंडिया में वैलिड नहीं...'
Advertisement
trendingNow12349510

सोनाक्षी सिन्हा के साथ विदेश भागकर शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल! बदला प्लान; बोले- 'इंडिया में वैलिड नहीं...'

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अब अपने रिश्ते और शादी पर खुलकर बात कर रहे हैं.  हाल ही में जहीर इकबाल ने एक इंटरव्यू दिया  है, जहां उन्होंने बताया कि वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ विदेश भागकर शादी करना चाहते थे.

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

Zaheer Iqbal on Marriage with Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में मुंबई में शादी की थी. 7 साल तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल अब खुलकर बात कर रहे हैं. हाल ही में जहीर इकबाल ने एक इंटरव्यू दिया हैं, जहां उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा के साथ विदेश भागकर शादी करने के प्लान के बारे में बताया है.

विदेश भागकर शादी करना चाहते थे जहीर इकबाल!

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने हाल ही में गलाटा इंडिया को इंटरव्यू दिया है, जहां उनसे  पूछा गया कि क्या आप हमेशा से ग्रैंड वेडिंग की जगह छोटी-सी शादी करना चाहते थे. इसपर जहीर इकबाल ने कहा- मैं तो सोनाक्षी को लेकर भाग जाना चाहता था. देश छोड़कर कहीं भी जाता, शादी करता और वापस आ जाता. पर फिर पता चला कि इस तरह की शादी इंडिया में वैलिड नहीं मानी जाती. 

इंटीमेट वेडिंग पर राजी हुए सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Marriage) ने भी इसी इंटरव्यू में जहीर की बात के आगे कहा- तो भागकर शादी करने का प्लान कैंसल हो गया...और मैं हमेशा से ही एक प्राइवेट वेडिंग करना चाहती थी. जहीर ने भी कहा कि जरूरी है कि हमारे क्लोज लोग वहां मौजूद रहे तो हमारी इसपर सहमति बनी.  

सुपरस्टार मां ने दी कई हिट फिल्में, लेकिन बेटी को नहीं शौक; ग्लैमर छोड़ चुना क्रिकेट; जानें कौन है ये लड़की?

इंटरफेथ मैरिज पर भी सोनाक्षी सिन्हा ने दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha News) ने एक अन्य इंटरव्यू में इंटरफेथ मैरिज पर भी बात की थी. सोनाक्षी का कहना था- 7 साल की डेटिंग के दौरान हमारी डिस्कशन में कभी भी धर्म मुद्दा नहीं था. हम दोनों एक-दूसरे के धर्म की इज्जत करते हैं और ये कभी हमारे लिए कोई मुद्दा या डिस्कशन का प्वाइंट नहीं रहा है.  

हॉलीवुड फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बनेंगी समुद्री डाकू, तगड़ी शूटिंग के बाद लौटीं घर तो मां ने खिलाया ये खास पकवान

 

Trending news