Jaya Bachchan Angry: क्यों हर बार पैपराजी को देख भड़क जाती हैं जया बच्चन? खुद बेटी श्वेता ने बताई मां के गुस्से की वजह
Advertisement
trendingNow11402388

Jaya Bachchan Angry: क्यों हर बार पैपराजी को देख भड़क जाती हैं जया बच्चन? खुद बेटी श्वेता ने बताई मां के गुस्से की वजह

Jaya Bachchan Reaction: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) बच्चन हमेशा से ही अपनी एक्टिंग के साथ-साथ गुस्से को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. कई बार उन्हें पैपराजी पर चीखते-चिल्लाते हुए देखा गया. इसके लिए जया को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया. 

 

jaya

Jaya Bachchan Angry Reaction: अक्सर जया बच्चन (Jaya Bachchan) को पैपराजी पर गुस्सा करते हुए देखा जाता है. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिनमें वो पैपराजी पर चीखते-चिल्लाते नजर आईं. वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस के ऐसे रवैये को देख सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आते. हाल ही में उर्फी जावेद ने भी जया बच्चन के बिहेवियर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. हालांकि, जया बच्चन के गुस्से की एक वजह है. 

जया पर भड़के लोग

जब भी पैपराजी जया बच्चन से बात करने की कोशिश करते हैं या उनकी तस्वीर लेते हैं तो एक्ट्रेस आगबबूला हो जाती हैं. दरअसल, बीते दिनों कुछ ऐसे मौके आए जब पैपराजी और जया बच्चन का आमना-सामना हुआ. इस दौरान जया बिना बात के उनपर भड़की दिखाई दीं. इतना ही नहीं जब एक फोटोग्राफर को जया की तस्वीरें लेते हुए ठोकर लगी और वो गिरते-गिरते बचा तो एक्ट्रेस ने कहा- 'तुम्हारे साथ अच्छा हुआ, दोबारा गिरो'. इसके बाद से जया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया. अब जया बच्चन पैपराजी को देखकर इतना क्यों भड़क जाती हैं, इसका जवाब उनके बच्चों यानी अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने सालों पहले कर दिया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

इस वजह से जया को आता है गुस्सा

 

दरअसल, साल 2019 में 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड़ में श्वेता और अभिषेक बच्चन एक साथ पहुंचे थे. तब होस्ट करण जौहर ने पूछा कि कई वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसे हैं जिनमें जया बच्चन पैपराजी पर चीखतीं नजर आती हैं. ये सुनते ही अभिषेक ने कहा कि मां के ऐसे वीडियो देखकर उन्हें सुख मिलता है. फिर श्वेता ने बताया कि मां claustrophobic हैं और वो बहुत सारे लोगों को हैंडल नहीं कर पाती हैं. इसके बाद करण ने अभिषेक से पूछा कि जब वो जया बच्चन के साथ किसी पार्टी या इवेंट में जाते हैं तब पैपराजी को देख क्या उनके दिल की धड़कन बढ़ जाती हैं? इसपर अभिषेक ने कहा- 'हां, अगर हम चारों साथ होते हैं तब डैड, मैं और ऐश्वर्या प्रार्थना करते हैं और अपने आपको तैयार करते हैं, क्योंकि हम नहीं जानते कि आगे क्या होगा. जब श्वेता दी भी साथ होती हैं तो फिर हम मां को उनके साथ भेज देते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut Hindi (@brut.hindi)

 

 फोटो से पहले लें परमिशन 

 

वहीं, जब श्वेता और अभिषेक से पूछा गया कि जया बच्चन को पैपराजी से क्या दिक्कत? तब श्वेता ने जवाब दिया और कहा- 'मां  claustrophobic हैं, उन्हें घुटन महसूस होती है. पैपराजी भले ही उनसे दूर खड़े रहते हैं. पहले भी जब इंडिया में बहुत ज्यादा पैपराजी नहीं थे तब भी उन्हें लगता था कि जब भी उन्हें फोटो लेनी हो तब वो पहले पूछ लें'. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news