जब फिल्म के सेट पर हो गया सैफ अली खान का भयंकर एक्सीडेंट, आए थे 100 से ज्यादा टांके
Advertisement
trendingNow12164175

जब फिल्म के सेट पर हो गया सैफ अली खान का भयंकर एक्सीडेंट, आए थे 100 से ज्यादा टांके

Bollywood Retro: कुंदन शाह के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्या कहना' में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सैफ को एक बड़े भयंकर एक्सीडेंट का सामना करना पड़ा था. इस एक्सीडेंट में सैफ को 100 से ज्यादा टांके आए थे और इस दौरान सिर्फ प्रीति जिंटा ही थीं, जो उनके साथ थीं.

 

सैफ अली खान का हुआ था भयानक एक्सीडेंट

Bollywood Retro: साल 2000 में आई फिल्म 'क्या कहना' अपने बोल्ड सब्जेक्ट के कारण काफी सुर्खियों में रही थी. फिल्म की कहानी एक टीनेजर मदर की थी, जो बिना शादी के प्रेग्नेंट हो जाती है. इसके बाद वह अपने बच्चे को जन्म देना का फैसला करती है. इस फिल्म में प्रीति जिंटा, सैफ अली खान, चंद्रचूड़ सिंह, अनुपम खेर, फरीदा जलाल मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म सैफ अली खान ने एक कैसेनोवा का किरदार निभाया और शूटिंग के दौरान उनका भयंकर एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें 100 से ज्यादा टांके आए थे.

सैफ अली खान ने फिल्म में राहुल मोदी नाम के लड़के का किरदार निभाया था, जो लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता रहता है. फिल्म में लड़कियों को इंप्रेस करने के दौरान सैफ अली खान के कुछ स्टंट सीन भी थे. इन्हीं में से एक स्टंट सीन करते वक्त सैफ अली खान को चोट लग गई थी और वह अस्पताल पहुंच गए थे. बाद में सैफ ने इसे अपनी 'जिंदगी का सबसे खराब एक्सीडेंट' कहा था.  

विक्की कौशल ने 'डंकी' में क्यों किया था कैमियो? बिना स्क्रिप्ट सुने ही कर दी थी हां

'मैंने सोचा कि चलो ट्राई करते हैं और प्रीति को इंप्रेस करते हैं'
इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक, साल 2004 में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा कॉफी विद करण के पहले सीजन में नजर आए थे. दोनों ने बताया कि किस तरह क्या कहना के बाद वह दोनों करीबी दोस्त बन गए थे. ऐसा सैफ के भयंकर एक्सीडेंट के बाद हुआ था. इस वाक्ये को याद करते हुए सैफ अली ने बताया था कि मैं मोटर साइकिल जंप की प्रैक्टिस जुहू बीच पर रोज करना था. हमें इस सीन को शूट करने के लिए खंडाला जाना था. बारिश थी और कीचड़ भी था. हालांकि, सैफ ने मजाक में कहा कि मैंने सोचा कि चलो ट्राई करते हैं और प्रीति को इंप्रेस करते हैं. पहली बार सही रहा, लेकिन मैंने एक बार और इसे जोश के साथ करना चाहता था.

सलमान खान करेंगे एटली के साथ काम? अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, 'दबंग 4' पर भी दिया अपडेट 

पूरे ट्रीटमेंट के दौरान प्रीति जिंटा रहीं साथ
सैफ अली खान ने बताया, ''बाइक फिसल गई. मैं रैंप से टकराया और उड़ गया. मैदान के बीच में एक चट्टान थी. मैं उस पर बहुत तेजी से लगभग 30 बार लुढ़का. मुझे कुछ गीलापन महसूस हुआ. बहुत सारा खून था और मुझे चोट लगी थी. हम अस्पताल गए और मुझे टांके लगाए गए.'' सैफ के पूरे ट्रीटमेंट के दौरान प्रीति जिंटा उनके साथ रही थीं, क्योंकि उस वक्त सैफ की पत्नी अमृता सिंह शहर से बाहर थीं.''

बहुत घबरा गई थीं प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा ने उस वक्त को याद करते हुए बताया था, ''अंत में सिर्फ हम दोनों थे. सैफ की पत्नी शहर में नहीं थी. इनके दोस्त फोन पर काफी रूड थे, क्योंकि उन्हें लगा कि यह मजाक है. डायरेक्टर भी बहुत बीमार थे और छुट्टियों पर थे. मैंने मेडिकल फॉर्म पर साइन किया. मैं सैफ की हालत देख घबरा गई थी. सैफ के सिर पर बड़ा बंप हो गया था और वह किसी एलियन की तरह दिख रहे थे. मैं लगातार सोच रही थी, अगर यह मर गया तो?'' बता दें कि इस एक्सीडेंट में सैफ अली खान को 100 से ज्यादा टांके आए थे.

Trending news