जब नागार्जुन ने अपनी ही होने वाली 'बहू' को बताया था 'हॉट', बोले- 'मुझे ये नहीं कहना चाहिए, लेकिन...'
Advertisement
trendingNow12374221

जब नागार्जुन ने अपनी ही होने वाली 'बहू' को बताया था 'हॉट', बोले- 'मुझे ये नहीं कहना चाहिए, लेकिन...'

Nagarjuna: नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने गुरुवार को सगाई कर ली है. हाल ही में पिता नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंजल पर तस्वीरें शेयर की हैं. इसी बीच नागार्जुन का एक थ्रोबैक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी होने वाली बहू को कुछ ऐसा कह दिया था...

 

Nagarjuna Called Sobhita Dhulipala Hot

Nagarjuna Called Sobhita Dhulipala Hot: पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य का नाम लगातार एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा रहा था. तलाक के तीन साल बाद चैतन्य ने शोभिता के सगाई कर ली है, जिसकी पहली तस्वीर खुद पिता नागार्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में शोभिता गुलाबी रंग की साड़ी में तो चैतन्य सफेद रंग के ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं और तीनों के चेहरे पर सगाई की खुशी साफ देखी जा सकती है.  

इसी बीच नागार्जुन का भी एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. वीडियो में नागार्जुन अपनी होने वाली बहू शोभिता को 'हॉट' बता रहे हैं. साथ ही उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं. नागार्जुन का ये वीडियो साल 2018 में हुए किसी फिल्म इवेंट का है. जहां नागार्जुन ने सभी के सामने शोभिता की जमकर तारीफ की थी और उनको अट्रैक्टिव बताया था. नागार्जुन को शोभिता की खूबसूरती की भी तारीफ की थी. 

Nagarjuna once said this about his future Daughter in Law, Sobhita
byu/Significant-Neat-142 inBollyBlindsNGossip

नागार्जुन को शोभिता बताया था 'हॉट' 

ये वीडियो इस समय रेडिट पर वायरल हो रहा है और माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर भी वायरल हो गया है. वायरल हो रहे वीडियो में नागार्जुन ने कहते हैं, 'ठीक है, शोभिता धुलिपाला, वे बहुत अच्छी हैं. मेरा मतलब है, मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए, वे फिल्म में काफी हॉट थीं. बिना... मेरा मतलब है, उनमें कुछ ऐसा है जो बहुत अट्रैक्टिव है'. ये वीडियो साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'गुडाचारी' के प्रमोशनल इवेंट का है. वहीं, अब इस वीडियो पर यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

बिन ब्याहे एक बेटी की मां बन गई ये एक्ट्रेस! खुद ही खोला राज; बोलीं- 'अब जो होगा...'

चैतन्य और शोभिता की हुई सगाई 

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने गुरुवार यानी आज सगाई कर ली है. जिसकी तस्वीरें खुद नागा चैतन्य के पिता और सुपरस्टार नागार्जुन शेयर की हैं. द ग्रेट आंध्र के मुताबिक, एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की थी कि दोनों आज सगाई करने वाले हैं. हालांकि, शादी कब है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है. बता दें, नागा चैतन्य ने साल 2017 में सामंथा रुथ से शादी की थी, लेकिन 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था. 

Trending news