जब Mamta Kulkarni ने रेखा-श्रीदेवी की खूबसूरती का उड़ाया मजाक, कह दी थी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11794309

जब Mamta Kulkarni ने रेखा-श्रीदेवी की खूबसूरती का उड़ाया मजाक, कह दी थी ऐसी बात

Mamta Kulkarni Video Viral: ममता कुलकर्णी की एक पुरानी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. यह क्लिप किसी इंटरव्यू की लग रही है जिसमें ममता बेहद बिंदास अंदाज में इंडस्ट्री से जुड़े अपने अनुभव बता रहीं हैं.

जब Mamta Kulkarni ने रेखा-श्रीदेवी की खूबसूरती का उड़ाया मजाक, कह दी थी ऐसी बात

Mamta Kulkarni Controversy: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस में से एक थीं. ममता ने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें 'करण-अर्जुन', 'आशिक आवारा', 'क्रांतिवीर' जैसे फिल्में शामिल हैं. हालांकि, फिल्मी लाइफ के साथ ही ममता अंडरवर्ल्ड के साथ जुडते अपने नाम के चलते भी खूब चर्चाओं में रहीं थीं. एक्ट्रेस के फैंस के साथ ही इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी लगता था कि ममता बॉलीवुड में लंबा टिकेंगी लेकिन हुआ इसका उल्टा. बहरहाल, बेहद कंट्रोवर्शियल रहीं ममता कुलकर्णी से जुड़ा एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ममता वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha)  और श्रीदेवी (Sridevi) के बारे में जो कुछ कह रहीं हैं वो बेहद चौंकने वाला है. 

श्रीदेवी और रेखा को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा 

असल में ममता कुलकर्णी की एक पुरानी वीडियो क्लिप वायरल हो रही है. यह क्लिप किसी इंटरव्यू की लग रही है जिसमें ममता बेहद बिंदास अंदाज में इंडस्ट्री से जुड़े अपने अनुभव बता रहीं हैं. इस दौरान ममता कहती हैं कि, 'आपके पास एक चेहरा होना चाहिए, कुछ महिलाओं के पास ये नहीं हैं, जैसे रेखा और श्रीदेवी, सच कहा जाए तो ये दोनों पूरी तरह से कॉस्मेटिक ब्यूटी थीं’. वीडियो के दौरान ममता ये भी कहते दिखीं कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम बनाया है वो अपनी दम पर बनाया है जबकि पूजा भट्ट के पीछे उनके पिता थे, वहीं रवीना के पीछे भी उनके पिता थे जो उन्हें गाइड करते थे जबकि उन्होंने सबकुछ अपने अनुभव से सीखा था. 

बेहद कंट्रोवर्शियल रही है ममता की लाइफ 

ममता के नाम कई कंट्रोवर्सी जुड़ी हैं जिनमें टॉपलेस फोटोशूट करवाने से लेकर ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के साथ शादी आदि शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स से जुड़े एक मामले में ही केन्या एयरपोर्ट पर ममता और विक्की को हिरासत में भी लिया गया था. बहरहाल, खुद ममता कुलकर्णी की मानें तो अब वे एक साध्वी का जीवन जी रही हैं.

Trending news