ना सचिन, ना अजहर, ना कपिल... इस क्रिकेटर के लिए पागल थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- 'मैं उनके पीछे भागना...'
Advertisement
trendingNow12334071

ना सचिन, ना अजहर, ना कपिल... इस क्रिकेटर के लिए पागल थीं माधुरी दीक्षित, कहा था- 'मैं उनके पीछे भागना...'

Madhuri Dixit Favorite Cricketer: माधुरी दीक्षित ने कई सालों पहले एक भारतीय क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. माधुरी दीक्षित ने सालों पुराने इंटरव्यू में कहा था कि वह इस क्रिकेटर के लिए पागल हूं. 

कौन था वह क्रिकेटर?
  1. Madhuri Dixit Favorite Cricketer: शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी से लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तक.... बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना कनेक्शन रहा है. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने क्रिकेटरों को अपना जीवनसाथी बनाया है. इसके अलावा अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भारतीय क्रिकेटरों के प्रति अपने प्यार जताती रहै हैं. 90 के दशक की 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित ने भी एक बार एक भारतीय क्रिकेटर के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. 
  2. यह क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान रह चुका है और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से उम्र में 18 साल बड़े हैं. वह क्रिकेट इतिहास के बेस्ट सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं. वह कपिल देव की अगुवाई वाली उस टीम का हिस्सा थे, जिसने लंदन के लॉर्ड्स में 1983 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रचा था. माधुरी दीक्षित जिस क्रिकेटर के लिए दीवानी थीं, वह क्रिकेटर कोई और नहीं, बल्कि सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) हैं.
  3. ऐश्वर्या राय के लिए सालों पहले इमरान हाशमी ने ऐसा क्या कह दिया था, अब मिल कर मांगना चाहते हैं माफी
  4. सुनील गावस्कर की जबरा फैन थीं माधुरी दीक्षित
    1992 में इंडिया टुडे मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने कहा था, ''मैं सुनील गावस्कर के लिए पागल हूं. वह बहुत सेक्सी हैं. मैं उनके पीछे भागना चाहती हूं और वह मेरे सपनों में भी आते हैं.'' जब 'धक धक गर्ल' ने यह इंटरव्यू दिया था, उस वक्त उनकी उम्र 25 साल थी और सुनील गावस्कर 43 साल के थे.
  5. वर्कफ्रंट पर माधुरी दीक्षित
    वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित को आखिरी बार डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' जज करते हुए देखा गया था. इस शो में माधुरी दीक्षित के साथ सुनील शेट्टी भी जज थे. यह शो फरवरी से मई के बीच इस साल चला था और कलर्स टीवी पर इसका प्रसारण हुआ था. बता दें कि माधुरी दीक्षित इस शो के साथ 2018 से जुड़ी हुई हैं और पिछले तीन साल से इसकी जज रह चुकी हैं.

Trending news