तब Kajol ने कर दिया था Orry के साथ फोटो खिंचवाने से मना, अब उन्हीं की बेटी है ओरी की BFF
Advertisement

तब Kajol ने कर दिया था Orry के साथ फोटो खिंचवाने से मना, अब उन्हीं की बेटी है ओरी की BFF

Orry in KWK Finale: 'कॉफी विद करण सीजन 8' के आखिरी एपिसोड में ओरी नजर आएंगे. बॉलीवुड के BFF के नाम से मशहूर ओरी करण जौहर के चैट शो में कई बड़े खुलासे करने वाले हैं. जहां उन्होंने बताया कि काजोल ने उनके साथ फोटो खिंचवाने से मना कर दिया था तो दीपिका का बहुत ही प्यारा सा रिएक्शन था.

 

काजोल औरी

'कॉफी विद करण सीजन 8' का आखिरी एपिसोड गुरुवार को टेलिकास्ट होगा. इस सीजन के आखिरी गेस्ट बॉलीवुड के BFF ओरहान अवात्रमणि उर्फ ओरी होंगे. पहली बार करण जौहर के चैट शो में ओरी आएंगे जो बड़े खुलासे करने वाले हैं. रिलेशनशिप से लेकर बॉलीवुड से दोस्ती को लेकर कई बड़ी बाते वह बताने वाले हैं. ओरी ने खुलासा किया कि काजोल ने एक बार उन्हें फोटो क्लिक करवाने से मना कर दिया था. साथ ही दीपिका पादुकोण के रिएक्शन के बारे में बताया.

'कॉफी विद करण सीजन 8' की शुरुआत ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ हुई थी. ओरी ने बताया कि उन्हें दीपिका वाला एपिसोड बहुत अच्छा लगा. उन्होंने आगे दीपिका के साथ वाला एक किस्सा बताया. जहां उन्होंने जाहिर किया कि दीपिका ने एक बार उन्हें देखा और फिर ऐसा व्यवहार किया जैसे वह जानती ही नहीं हो.

काजोल ने ओरी को कहा था न
वहीं आगे उन्होंने काजोल के साथ वाले किस्से को भी शेयर किया. जब करण जौहर ने ओरी से उनकी पहली नौकरी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी पहली नौकरी न्यू यॉर्क में थी. जहां वह अशर पोस्ट पर थे. उनका काम होता था कि मेहमानों को अटेंड करना. एक बार काजोल उनकी मेहमान बनकर आईं. ये बात है साल 2013 की. काजोल से ओरी ने बहुत ही प्यार और रिस्पेक्ट के साथ फोटो क्लिक करने की रिक्वेस्ट की जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था.

करण जौहर ने कही ये बात
करण ने इस बात पर चुटकी ली. करण जौहर ने कहा कि देखो समय कैसी करवट लेता है. आज वो समय है जब काजोल की बेटी नीसा देवगन के साथ आपकी लाखों फोटोज है. फिर ओरी कहते हैं कि सच में. जिंदगी एक सर्कल की तरह है. मैं नीसा से बहुत प्यार करता हूं. वह मेरी छोटी बहन जैसी हैं.

Trending news