एक्टर बनने से पहले 'घमंडी' थीं अनुष्का शर्मा, स्कूल में ज्यादा लोगों से नहीं करती थीं बात; VIDEO
Advertisement
trendingNow12345890

एक्टर बनने से पहले 'घमंडी' थीं अनुष्का शर्मा, स्कूल में ज्यादा लोगों से नहीं करती थीं बात; VIDEO

Anushka Sharma Viral Video: अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ आदित्य चोपड़ा की 2008 की रोमांटिक कॉमेडी 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह खुद बता रही हैं कि वह कितनी 'घमंडी' थीं.

 

अनुष्का शर्मा का पुराना VIDEO वायरल

Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा केवल 20 साल की थीं, जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ आदित्य चोपड़ा की फिल्म से अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म  2008 की रोमांटिक कॉमेडी 'रब ने बना दी जोड़ी' थी. अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ लंदन में हैं. अनुष्का अपने पति और दोनों बच्चों वामिका और अकाय के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इस बीच अनुष्का का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है कि एक्ट्रेस बनन से पहले वह 'घमंडी' हुआ करती थीं.

एक्ट्रेस कोयल पुरी के साथ एक पुराने इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) से पूछा गया कि उन्होंने अब तक का सबसे घमंडी काम क्या किया है. इस सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा था, ''एक्टर बनने से पहले मैं बहुत अहंकारी थी.  मैं स्कूल वगैरह में बहुत अधिक लोगों से बात नहीं करती थी. मैं सचमुच बहुत घमंडी थी.''

बॉलीवुड की 7 क्लासिक थ्रिलर फिल्मों में है खतरनाक सस्पेंस, देखकर अंदर तक हिल जाएंगे आप

आदित्य चोपड़ा ने दिया अनुष्का शर्मा को रिएलिटी चेक
अनुष्का शर्मा ने आगे बताया, ''मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं एक्टर बन गई, क्योंकि जब मैं एक्टर बनी तो मुझे वास्तव में रिएलिटी चेक मिला, आदित्य चोपड़ा से. उन्होंने कहा, 'आप फिल्म तो कर रही हैं, लेकिन आप सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की नहीं हैं.' तब तक मुझे लगता था कि मैं सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की हूं. मेरे ख्याल से, मैं सबसे अच्छी दिखने वाली लड़की थी. मेरा मतलब था कम ऑन! लेकिन फिर उन्होंने मुझे बताया. और मैं ऐसा था, 'ओह, अच्छा (ठीक है).''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood ORRYginals (@thebollywoodorryginals)

पहले अनंत अंबानी की बारात में एक साथ जमकर नाचे, अब अनन्या पांडे और हार्दिक पंड्या ने उठाया ये कदम!

अनुष्का शर्मा करियर
अनुष्का शर्मा को उनकी पहली ही फिल्म में परफॉर्मेंस के लिए तारीफ मिली थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने भी अनुष्का शर्मा को टैलेंट के तौर पर साइन किया था. वह मनीष शर्मा की 2010 में निर्देशित पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात', यश चोपड़ा की 2012 की 'जब तक है जान' और अली अब्बास जफर की 2016 की ब्लॉकबस्टर स्पोर्ट्स ड्रामा 'सुल्तान' में नजर आई थीं. अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड के तीनों खान- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपनी बेटी के जन्म के बाद से अनुष्का शर्मा ने इंडस्ट्री से थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन वह जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी.

Trending news